Yogi सरकार में क्राइम से सहमा जिला गाजियाबाद, गन पॉइंट पर महिला से चेन लूटकर बदमाश फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1482929

Yogi सरकार में क्राइम से सहमा जिला गाजियाबाद, गन पॉइंट पर महिला से चेन लूटकर बदमाश फरार

प्रदेश कैबिनेट ने गाजियाबाद में कमिश्‍नरी प्रणाली लागू का फैसला किया है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कमिश्‍नरी प्रणाली में अपराधों में कमी आएगी.

Yogi सरकार में क्राइम से सहमा जिला गाजियाबाद, गन पॉइंट पर महिला से चेन लूटकर बदमाश फरार

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद अपराधियों के हौंसले पस्त होने लगे थे. दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले में तो ऑपरेशन लगड़ा ने बदमाशों की कमर तोड़ रखी है. इस ऑपरेशन के तहत बदमाशों को काबू करने के लिए पुलिस पैर में गोली मार देती है, लेकिन पड़ोसी जिले गाजियाबाद में बदमाश पुलिस और कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

ताजा मामला थाना लोनी के अंकुर विहार चौकी क्षेत्र का है, जहां बाइक से उतरने के बाद बदमाश ने गोकुलधाम सोसायटी के बाहर एक महिला को पिस्टल दिखाकर उससे चेन और मोबाइल लूट लिया. वारदात के बाद बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें : मनोज तिवारी के घर तीसरी बार 'देवी' का जन्म, पिता बनने के बाद पत्नी के साथ फोटो की शेयर

दरअसल महिला सोसायटी के बाहर धूप में बैठी हुई थी, तभी हाथ में पिस्टल लेकर आए बदमाश ने कुछ ही सेकेंड में वारदात को अंजाम दिया और फिर फरार हो गया. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से स्थानीय निवासियों में डर का माहौल है.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. एसीपी रजनीश उपाध्याय के मुताबिक लोनी थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम बनाई गई है. सर्विलांस टीम के सहयोग और सीसीटीवी फुटेज की मदद से शीघ्र अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें प्रदेश कैबिनेट ने गाजियाबाद में कमिश्‍नरी प्रणाली लागू का फैसला किया है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कमिश्‍नरी प्रणाली में अपराधों में कमी आएगी. 

Trending news