Yamunanagar News: दीपेंद्र हुड्डा ने JJP पर साधा निशाना, बोले- खत्म हो गया पार्टी का आधार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1695284

Yamunanagar News: दीपेंद्र हुड्डा ने JJP पर साधा निशाना, बोले- खत्म हो गया पार्टी का आधार

Yamunanagar News: कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने यमुनानगर में जेजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गठबंधन का कोई भविष्य नहीं है. सरकार की अलोकप्रियता लगाता बढ़ रही है.

Yamunanagar News: दीपेंद्र हुड्डा ने JJP पर साधा निशाना, बोले- खत्म हो गया पार्टी का आधार

Yamunanagar News: हरियाणा के सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि जेजेपी (JJP) अब एक राजनीतिक दल नहीं रहा, उसका आधार समाप्त हो चुका है. जहां-जहां डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जाते हैं. वहां के विधायक उनके कार्यक्रमों में शामिल ही नहीं होते हैं. हर विधायक अपने हिसाब से समर्थन दे रहा है, जिससे लगता है कि आने वाले समय में सरकार संकट में आ जाएगी. यमुनानगर में मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि गठबंधन का भविष्य आने वाले समय में अच्छा नहीं है. सरकार की अलोकप्रियता लगातार बढ़ रही है.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: गोशालाओं की हालत खस्ता, दर-दर भटक रहे गोवंश, प्रशासन नहीं कर रहा कोई कार्रवाई

 

हरियाणा में होगा परिवर्तन
वहीं कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हिमाचल, कर्नाटक तो झांकी है, हरियाणा अभी बाकी है. उन्होंने कहा कि इस जीत का असर पूरे देश में होगा, लेकिन हरियाणा में सबसे ज्यादा होगा. जहां पहले से ही कांग्रेस के पक्ष में माहौल बन रहा है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी परिवर्तन देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि हरियाणा का भविष्य सही रास्ते पर आए. इसी सफर और मंजिल को लेकर वह पूरे प्रदेश में दौरे पर हैं.

बेटियों को मिले न्याय
वहीं महिला पहलवानों द्वारा दिए जा रहे धरने और कार्रवाई न होने पर उन्होंने कहा कि जिस पर आरोप लग रहे हैं. वह माफिया है, हिस्ट्रीशीटर है. महिला पहलवानों ने अपनी प्रतिष्ठा दांव पर लगाकर आरोप लगाए हैं. इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. इन बेटियों को न्याय मिलना चाहिए.

गठबंधन का भविष्य नहीं
दीपेंद्र हुड्डा का यमुनानगर के विभिन्न इलाकों में जोरदार स्वागत किया गया, जहां भारी संख्या में कार्यकर्ता जमा हुए. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आने वाला समय हरियाणा में जेजेपी-बीजेपी (JJP-BJP) गठबंधन का भविष्य सही नहीं है.

Input: Kulwant Singh

Trending news