बिन ब्याही युवती बनी मां, परिजनों ने पैदा होते ही नवजात को दफनाया, बाप का नाम जान रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1648094

बिन ब्याही युवती बनी मां, परिजनों ने पैदा होते ही नवजात को दफनाया, बाप का नाम जान रह जाएंगे हैरान

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर में बिन ब्याही युवती ने बच्ची को जन्म देने का मामला सामने आया है. बच्ची के जन्म के बाद जमीन में दफना दिया. इस बच्ची का पिता उस लड़की का चाचा बताया जा रहा है. 

 

 

बिन ब्याही युवती बनी मां, परिजनों ने पैदा होते ही नवजात को दफनाया, बाप का नाम जान रह जाएंगे हैरान

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर के जगाधरी से एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां विजय नगर कॉलोनी में खाली पड़े एक प्लाट से नवजात शिशु (Newborn Baby) का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि पास के ही किसी परिवार ने इस बच्ची का शव यहां दफनाया था. हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इसकी मौत के बाद इसे दफन किया गया था या फिर बच्ची को जिंदा ही दफना दिया गया था.

जगाधरी के विजय नगर कॉलोनी में मंगलवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब खाली पड़े प्लाट में एक बच्ची का शव (baby girl body) बरामद हुआ. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उस जगह की घेराबंदी की जहां यह शव दफनाया गया था. देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा होने लगी और पुलिस (Yamunanagar Police) लोगों से पूछताछ करने लगी, लेकिन इस शव के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ेंः Crime News: कलयुगी रिश्तों की दास्तान, कहीं प्यार तो कहीं बेटे की चाहत ने इंसान को बनाया हैवान

इसके बाद पुलिस ने उच्च अधिकारियों को सूचित किया. बूड़िया चौकी इंचार्ज ने बताया कि फिलहाल ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बच्ची के शव को बाहर निकाला जाएगा, जिसके बाद इसे जांच के लिए भेजा जाएगा. उन्होने बताया कि आरोपियों (accused) को ट्रेस करने के लिए पुलिस की टीमें जुटी हुई हैं. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. बात करें सरकार (Haryana Government) बच्चियों को बचाने के लिए कितने ही अभियान चला रही हो और ऐसा करने वाले दोषियों के खिलाफ सख्त कानून भी बना रही हो.

लेकिन, फिर भी इस तरह की हत्याएं रुकने का नाम नहीं ले रही. वहीं सूत्रों के मुताबिक इस मामले में यह पता चला है कि इस बच्ची को एक कुंवारी लड़की ने जन्म दिया था और इस बच्ची का पिता भी उस लड़की का चाचा ही है. देखना होगा पुलिस जांच के दौरान क्या निकलकर सामने आता है.

(इनपुटः कुलवंत सिंह)

Trending news