Yamunanagar Crime: फंदे से लटका मिला युवक का शव, सुसाइड या हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2056517

Yamunanagar Crime: फंदे से लटका मिला युवक का शव, सुसाइड या हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Yamunanagar Crime: हरियाणा के यमुनानगर में युवक का शव टायर मार्केट में बनी एक दुकान में लटका मिला. इसके बाद आसपास सनसनी फैल गई. परिजन ने कहा कि सोनू की हत्या की गई है पुलिस की शुरुआती जांच में यह सुसाइड का मामला है.

Yamunanagar Crime: फंदे से लटका मिला युवक का शव, सुसाइड या हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Yamunanagar Crime: यमुनानगर में 30 साल के युवक सोनू का शव आज सुबह टायर मार्केट के पास वाली दुकान में लटका मिला. इसके बाद आसपास सनसनी फैल गई. परिजन ने कहा कि सोनू की हत्या की गई है पुलिस की शुरुआती जांच में यह सुसाइड का मामला है.

जानें, क्या है पूरा मामला

यमुनानगर में आज सुबह बाईपास चौक के पीछे वाली मार्केट में 30 साल के युवक सोनू का शव सीडीओ पर लटका मिला. शव मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि सोनू यही पास में टायर की एक दुकान में काम करता था. कल दोपहर वह खाना खाने के लिए आया, लेकिन उसके बाद उसका कोई पता नहीं लग पाया, लेकिन आज अचानक से उसके मौत की खबर सामने आई.

ये भी पढेंः Delhi Crime: दिल्ली के कंझावला नाबालिग लड़की गायब, तलाश में जुटी पुलिस

मृतक सोनू की मां ने बताया कि सोनू ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उसकी हत्या की गई है. उसका किसी से न तो कोई विवाद था नहीं वह नशा करता था. घर में भी किसी से उसकी लड़ाई नहीं थी. मृतक सोनू की मां ने टायर दुकान मालिक पर सवाल उठाए हैं. मामला गांधीनगर थाने का है.

मौत की खबर मिलते ही SHO अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने पत्रकार से बातचीत के दौरान बताया कि युवक का नाम गुलशन है. उसकी उम्र 30 साल है. हमारी शुरुआती जांच में यह सुसाइड का मामला लग रहा है. अगर परिवार कोई शिकायत देता है उसे हम उसके आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे.

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर के सिविल अस्पताल भेज दिया है.  लेकिन, सोनू की मौत से अब भी पर्दा नहीं उठा है. पुलिस के लिए यह तफ्तीश का विषय है कि सोनू की हत्या की गई है या फिर उसने सुसाइड किया है?

(इनपुटः कुलवंत सिंह)

Trending news