साड़ी में युवती का Workout देख ठहर जाएगी नजर, यूजर्स ने दे दी नसीहत
Advertisement

साड़ी में युवती का Workout देख ठहर जाएगी नजर, यूजर्स ने दे दी नसीहत

सोशल मीडिया पर एक युवती का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो साड़ी पहनकर Workout कर रही है. युवती के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के Reactions दे रहे हैं.

साड़ी में युवती का  Workout देख ठहर जाएगी नजर, यूजर्स ने दे दी नसीहत

नई दिल्ली: साड़ी पहनने के बाद किसी भी महिला की खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं, लेकिन साड़ी पहना उतना ही मुश्किल काम होता है. किसी भी नई नवेली दुल्हन के लिए साड़ी का पल्लू उसके जी का जंजाल हो जाता है. साथ ही साड़ी पहनकर काम करने पर सबसे ज्यादा मुश्किल होती है. ऐसे में कोई अगर साड़ी पहनकर जिम में वर्कआउट करने की बात बोले तो? जी हां, साड़ी में वर्कआउट. सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें महिला साड़ी पहनकर वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. 

महिला का नाम Reena Singh बताया जा रहा है.  महिना ने अपने  Instagram ID रीना सिंह फिटनेस (Reena Singh Fitness) पर साड़ी पहनकर वर्कआउट का ये वीडियो शेयर किया गया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रीना पिंक साड़ी में वर्कआउट करते नजर आ रही हैं. साड़ी में महिला कार्डियो और वेट लिफ्टिंग भी कर रही है. रीना अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Internet पर कुछ यूजर्स रीना के वीडियो की तारीफ करते है. वहीं, कुछ रीना के वीडियो पर उनके इस अवतार को बस वायरल होने का एक स्टंट बताते हैं. वहीं कुछ लोग उनके पक्ष में ये भी कहते हैं कि ये सबके बस की बात नहीं.

यूं तो हर रोज कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है, लेकिन महिला का जिम में साड़ी वाला ये अवतार काफी अलग है. जहां एक ओर देश में भारतीय वेशभूषा की बात होती है, वहीं महिला के इस वीडियो पर यूजर्स का कहना है कि हर जगह एक जैसै कपड़े नहीं पहने जा सकते. 

Trending news