पत्नी से इश्क लड़ा रहा था युवक, गुस्से में पति ने कुल्हाड़ी से मारा, प्राइवेट पार्ट भी काट दिया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1284636

पत्नी से इश्क लड़ा रहा था युवक, गुस्से में पति ने कुल्हाड़ी से मारा, प्राइवेट पार्ट भी काट दिया

अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी समेत उसके आशिक को भी मौत के घाट उतार दिया. पति ने पहले पत्न की घर में ही हत्या कर दी और उसके ठीक दो महीने बाद प्रेमी को भी बेरहमी से कुल्हाड़ी प्रहार कर करके हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी ने प्रेमी के प्राइवेट को कुल्हाड़ी से काट डाला. पुलिस की पूछताछ के दौरान पूरे मामले का हुआ खुलासा. 

पत्नी से इश्क लड़ा रहा था युवक, गुस्से में पति ने कुल्हाड़ी से मारा, प्राइवेट पार्ट भी काट दिया

कमरजीत सिंह विर्क/करनालः करनाल शहर के ड्रीम स्कूल में मिले 30 वर्षीय युवक नवीन की मौत के मामले नया मोड ले लिया है. पुलिस ने दबिश के दौरान धरपकड़ के बाद इस मामले की परते उधेड़ दी है. पुलिस के मुताबिक साफ हो गया कि नवीन की प्रेम प्रसंग के शक में कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या की गई है. पुलिस ने साफ किया है कि प्रेम प्रसंग का संदेह चलते स्कूल मालिक करीब दो महीने पहले अपनी पत्नी मीना की भी हत्या कर चुका है.

स्कूल परिसर में शहर के शिव कॉलोनी गली नं 13 निवासी नवीन का शव खून से लथपथ हालत में 31 जुलाई को स्कूल में पड़ा मिला था. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया था. पुलिस के मुताबिक नवीन की तेजधार कुल्हाड़ी से हत्या की गई थी. उसके शरीर पर कई  प्रहार के निशान पाए गए थे. यहां तक कि नवीन का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया था. सीआईए टू पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ेंः Land Rates Hike: गाजियाबाद के वो 10 रिहायशी इलाके जहां 'सपनों का आशियाना' बनाना नामुमकिन, ये हैं नए रेट

सीआईए टू के प्रभारी मोहन लाल के मुताबिक पुलिस ने स्कूल संचालक विश्वजीत को हिरासत में लिया है. प्रारंभिक पूछताछ के दौरान आरोपी स्कूल मालिक विश्वजीत ने कबूल किया है कि उसने नवीन की हत्या की है. उसने हत्या के मामले का खुलासा करते बताया कि उसे पिछले काफी दिनों से शक था कि उसकी पत्नी मीना और नवीन के बीच अवैध संबंध है. इस मामले में मीना से उसने बात की थी, तो उसने विश्वास दिलाया था कि वह दोबारा ऐसी गलती नहीं करेगी.

आरोपी ने आगे बताया कि इसके बावजूद दोनों के बीच मामला और गहराता जा रहा था. यहां तक की नवीन उसकी पत्नी मीना के लिये केक तक लेकर आया था. विश्वजीत और मीना के बीच अनबन चल रही थी. इसी को लेकर वह अपने मायके रहती थी, लेकिन कुछ दिन पहले वह मीना को मना कर किसी तरह वापस घर ले आया था. इस दौरान उसने मीना की हत्या कर शव स्कूल में ही ठिकाने लगा दिया था.

उन्होंने आगे बताया कि स्कूल में ही अपनी पत्नी के शव का संस्कार कर दिया और अब उसने नवीन की भी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी विश्वजीत को रिमांड पर ले लिया है. 

Trending news