Haryana News: हरियाणा में अगला CM चेहरा कौन होगा, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने दिया ये बड़ा संकेत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2008507

Haryana News: हरियाणा में अगला CM चेहरा कौन होगा, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने दिया ये बड़ा संकेत

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव पर बोले हरियाणा परिवाहन मंत्राी मूलचंद शर्मा कहा हरियाणा में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. आम लोगों को विश्वास है भरोसा है. आम आदमी बीजेपी को वोट दे रहा है और हरियाणा में बीजेपी की बहुत बड़ी जीत होने वाली है. 

Haryana News: हरियाणा में अगला CM चेहरा कौन होगा, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने दिया ये बड़ा संकेत

Haryana News: हाल ही के हुए चुनाव परिणाम में तीन राज्यों में भाजपा ने भारी बहुमत हासिल किया है और उसके बाद तीनों ही राज्यों में पुराने मुख्यमंत्री को बदलकर, अलग-अलग जाति वर्ग के नए मुख्यमंत्री जनता के सामने पेश किए हैं. तीन राज्य में भारी बहुमत और नए जाति समीकरण के साथ मुख्यमंत्री बदले जाने के चलते हरियाणा में भी चुनावी समीकरण और हालात बदले हुए नजर आ रहे हैं.

हरियाणा भाजपा में भी नया जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है. पांच राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद बदले हरियाणा में बदले हुए राजनीतिक समीकरण और राजस्थान में ब्राह्मण चेहरे के तौर पर भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री के रूप में पेश किए जाने के बाद, सबसे पहले रिएक्शन लेते हुए Zee मीडिया ने की कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा से खास बातचीत की.

ये भी पढ़ेंः Jind News: हुड्डा ने जेजेपी पर कसा तंज कहां, जेजेपी पार्टी की चाबी को लग चुका है जंग

Zee मीडिया से खास बातचीत करते हुए हरियाणा के परिवाहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने राजस्थान में ब्राह्मण चेहरा भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद पहला रिएक्शन देते हुए कहा कि यह सब संगठन तय करता है. चाहे मध्य प्रदेश की बात हो, राजस्थान की बात हो या छत्तीसगढ़ की. संगठन का फैसला सबके लिए सर्वोपरि है. संगठन से बड़ा कोई नहीं है और संगठन ने जो तीनों मुख्यमंत्री तय किए हैं और यह सब संगठन तय करता है.

राजस्थान में भजनलाल शर्मा का पहली बार विधायक बनना और विधायक बनते ही मुख्यमंत्री के तौर पर कमान मिलना, उसके हरियाणा की राजनीति में क्या मायने हैं के सवाल का जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि तीनों प्रदेशों में मुख्यमंत्री के तौर पर बड़े-बड़े चेहरे पेश किए हैं. पार्टी जब काम करती है तो उसके साथ छोटे चेहरे और बड़े चेहरे सब मिलकर काम करते हैं.

ये भी पढ़ेंः Jind News: भरी ठंड में गरमाई हरियाणा की राजनीति, अनुराग ढांडा का दावा 90 की 90 सीट जीतेंगे

उन्होंने कहा कि कोई ज्यादा करता है कोई कम करता है. किसी को जिम्मेदारी पहले मिल जाती है किसी को बाद में मिलती है. भारतीय जनता पार्टी के सब साथी हैं. सबने भारतीय जनता पार्टी के लिए के लिए काम किया है. सबने देश के लिए काम किया है. भारतीय जनता पार्टी में कब कौन मंत्री बन जाए कौन प्रदेश अध्यक्ष बन जाए कौन मुख्यमंत्री बन जाए. सब लोगों को दायित्व मिलता है. सब लोगों को जिम्मेदारी मिलती है और यही उसका परिणाम है.

उन्होंने आगे कहा कि आम व्यक्ति वर्कर आया है. कार्यकर्ता आया है. तीनों प्रदेशों के मुख्यमंत्री को बहुत-बहुत बधाई. भजनलाल शर्मा राजस्थान में महामंत्री थे उन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिली है, जिस तरीके से तीन राज्यों में नए चेहरे मुख्यमंत्री के तौर पर पेश किए गए हैं. क्या हरियाणा में भी नया चेहरा मुख्यमंत्री के तौर पर देखने को मिल सकता है के सवाल पर जवाब देते हुए कैबिनेट ने कहा कि अभी प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी हैं. उनके नेतृत्व में सरकार बढ़िया चल रही है. बढ़िया विकास हो रहे हैं. उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे हरियाणा में.

उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी की गारंटी पूरे देश में है और हरियाणा में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. आम लोगों को विश्वास है भरोसा है. आम आदमी बीजेपी को वोट दे रहा है और हरियाणा में बीजेपी की बहुत बड़ी जीत होने वाली है. आज उनके सुर बदले हुए हैं और तीसरी बार हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. संगठन तय करेगा कि लोकसभा और विधानसभा के चुनाव एक साथ होंगे या अलग-अलग होंगे या कब होंगे.

(इनपुटः अमित चौधरी)

Trending news