Faridabad News: कांग्रेस की सरकार बनने पर बुजुर्गों को 6000 पेंशन, 300 यूनिट बिजली फ्री: भूपेंद्र हुड्डा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2149939

Faridabad News: कांग्रेस की सरकार बनने पर बुजुर्गों को 6000 पेंशन, 300 यूनिट बिजली फ्री: भूपेंद्र हुड्डा

Haryana News: आज कांग्रेस की जन आक्रोश रैली के आयोजन में दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी का वजूद खिसक चुका है. लोगों ने परिवर्तन का मन बना लिया है. हिसार से सांसद विजेंद्र सिंह के बीजेपी छोड़ कांग्रेस में वापस आ गए हैं और यह क्रम जारी रहेगा.  

 

Faridabad News: कांग्रेस की सरकार बनने पर बुजुर्गों को 6000 पेंशन, 300 यूनिट बिजली फ्री: भूपेंद्र हुड्डा

Faridabad News: फरीदाबाद के सेक्टर 12 स्थित ग्राउंड में आज कांग्रेस की जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया. जिसमें पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदयभान और दीपेंद्र हुड्डा के अलावा कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए. उन्होंने मंच पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि आज जनता का मोह बीजेपी से भंग हो चुका है और वह परिवर्तन के रूप में कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं. पिछले 1 वर्ष में 33 पूर्व सांसद और विधायकों के अलावा मौजूदा सांसद भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं और यह क्रम लगातार जारी है.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन करेगी
आज कांग्रेस की जन आक्रोश रैली के आयोजन में दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी का वजूद खिसक चुका है. लोगों ने परिवर्तन का मन बना लिया है. हिसार से सांसद विजेंद्र सिंह के बीजेपी छोड़ कांग्रेस में वापसी को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पिछले 1 वर्ष में 33 पूर्व सांसद और विधायकों के अलावा मौजूदा सांसद भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं. यह क्रम लगातार जारी है और निश्चित तौर पर हरियाणा में परिवर्तन होगा. इस कारण से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन करेगी.

ये भी पढ़ें- Kurukshetra News: जहां हुआ था महाभारत खत्म, वहां से केजरीवाल ने बोला चुनावी यलगार

कांग्रेस आई तो बुजुर्गों को 6000 पेंशन
वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश में लगातार अपना प्रदर्शन कर रही है.लोग भी समझ चुके हैं की प्रदेश में विकास की पटरी से उतरने वाली भाजपा को सत्ता से बाहर करना है. आज प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का परिवार लगातार बढ़ रहा है और लोग भी अपना मन बना चुके हैं. वहीं लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हम अपने लिए नारा नहीं बल्कि जनता के लिए नारा दे रहे हैं. बीजेपी के लोग अपने लिए 400 पार का नारा लगा रहे हैं. पर हम बुजुर्गों को 6000 पेंशन, 300 यूनिट फ्री बिजली और युवाओं को रोजगार सहित सुविधा देने का नारा लगा रहे हैं.

Input- Amit Chaudhary

Trending news