WhatsApp AI stickers: वॉट्सऐप में शानदार फीचर की एंट्री, अब भेज सकेंगे पर्सनलाइज्ड AI स्टीकर्स
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1828689

WhatsApp AI stickers: वॉट्सऐप में शानदार फीचर की एंट्री, अब भेज सकेंगे पर्सनलाइज्ड AI स्टीकर्स

WhatsApp AI stickers: WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, अब वॉट्सऐप यूजर्स आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) का इस्तेमाल करके पर्सनलाइज्ड AI स्टीकर्स बना सकेंगे. 

WhatsApp AI stickers: वॉट्सऐप में शानदार फीचर की एंट्री, अब भेज सकेंगे पर्सनलाइज्ड AI स्टीकर्स

WhatsApp AI stickers: इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप में अगग-अलग फीचर्स का इस्तेमाल करके इसे और ज्यादा बेहतर बनाने का काम किया जा रहा है.  WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, अब वॉट्सऐप यूजर्स आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) का इस्तेमाल करके स्टिकर बनाकर उसे शेयर कर सकेंगे. कंपनी जल्द ही इस फीचर को रोलआउट कर सकती है. 

WABetaInfo ने शेयर की जानकारी
WABetaInfo ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि वॉट्सऐप का नया फीचर,  बीटा वर्जन 2.23.17.14 के डेवलपमेंट फेज में है. इसे जल्द की कंपनी रोल आउट करेगी. वॉट्सऐप का ये नया फीचर स्टिकर टैब के अंदर मिलेगा. WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें AI-जनरेटेड स्टीकर्स बनाने के लिए क्रिएट का ऑप्शन दिख रहा है. 

 

हाल ही में मिले ये 3 नए फीचर

स्क्रीन शेयरिंग
स्क्रीन शेयरिंग ऑप्शन के द्वारा यूजर वीडियो कॉलिंग के दौरान अपनी डिवाइस की स्क्रीन को दूसरे यूजर के साथ शेयर कर सकते हैं. 

लैंडस्केप मोड
लैंडस्केप मोड फीचर में यूजर वीडियो कॉल के दौरान अपने फोन को लैंडस्केप मोड पर इस्तेमाल कर सकते हैं. 

वीडियो मैसेज फीचर 
वीडियो मैसेज फीचर में यूजर शार्ट वीडियो मैसेज भेज सकते हैं, इसमें आपको 60 सेकंड तक के रियल टाइम वीडियो रिकॉर्ड करके भेजने की सुविधा दी जाती है. 

गलत स्टीकर्स को कर सकेंगे रिपोर्ट
WABetaInfo के अनुसार, AI स्टीकर्स पर पूरा कंट्रोल यूजर्स का होगा. हालांकि, AI-जनरेटेड स्टीकर्स किस तरह के कंटेट जनरेट करेगा इसकी जानकारी फीचर के रोल आउट होने के बाद ही सामने आएगी. अगर आपको लगता है कि कोई स्टीकर गलत है तो आपके पास उसे रिपोर्ट करने का भी ऑप्शन होगा. 

ऑप्शनल होगा फीचर
वॉट्सऐप का नया फीचर पूरी तरह से ऑप्शनल होगा, अगर आप इसे यूज करना चाहते हैं तभी करें. अगर आपको AI जनरेटेड स्टीकर्स का फीचर पसंद नहीं आता तो आप इसे इग्नोर कर सकते हैं. 

Trending news