Weekly Horoscope: नया सप्ताह क्या खास लेकर आ रहा है इन 12 राशि वालों के लिए! जानें, किसका खुलेगा किस्मत का दरवाजा
Advertisement

Weekly Horoscope: नया सप्ताह क्या खास लेकर आ रहा है इन 12 राशि वालों के लिए! जानें, किसका खुलेगा किस्मत का दरवाजा

मई का महीना दो दिन बाद खत्म होने वाला है और उसके बाद जू के महीने का आगाज हो जाएगा. जून शुरुआती पहले हफ्ते में कई लोगों के लिए बेहद ही खास होने वाला है. जून का महीना आपके लिए कई शुभ समाचर लेकर आया है.

Weekly Horoscope: नया सप्ताह क्या खास लेकर आ रहा है इन 12 राशि वालों के लिए! जानें, किसका खुलेगा किस्मत का दरवाजा

Weekly Horoscope 30 May to 4 June: मई का महीना दो दिन बाद खत्म होने वाला है और उसके बाद जू के महीने का आगाज हो जाएगा. जून शुरुआती पहले हफ्ते में कई लोगों के लिए बेहद ही खास होने वाला है. जून का महीना आपके लिए कई शुभ समाचर लेकर आया है. तो चलिए जानते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए कैसा होने वाला है.

मेष राशिफल: मेष राशि वाले जातकों के लिए यह हफ्ता शारीरिक और मानसिक श्रम अधिक होने वाला है. इसी के साथ आने वाले दिनों अपनी कोई भी जानकारी किसी साथ शेयर ना करें. साथ ही वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा. आने वाले दिनों में खर्चों के कारण परिवार में विवाद की संभावना है.

वृषभ राशिफल: वृषभ राशि वाले जातकों इस हफ्ते सप्ताह आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. वैवाहिक जीवन में आपसी विश्वास बढ़ेगा. इसी के साथ किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मिथुन राशिफल: मिथुन राशि वाले जातकों इस सप्ताह किसी रोमांचक यात्रा के चलते मन में एक अलग तरह की खुशी रहेगी. साथ इस हफ्ते  रोमांच और सरप्राइज के लिए तैयार रहें.

कर्क राशिफल: कर्क राशि वाले जातकों इस हफ्ते मानसिक श्रम करना पड़ेगा जिससे कार्यक्षेत्र में विशेष लाभ प्राप्त होगा. संतान को लेकर कोई सुबह समाचार प्राप्त होने वाला है.

सिंह राशिफल: सिंह राशि वाले जातकों इस हफ्ते ऑफिस के उच्चाधिकारियों से सहयोग प्राप्त करेंगे. इसी के साथ वैवाहिक जीवन में कोई शंका क्लेश का कारण बन सकते हैं. किसी खास मित्र से आने वाले दिनों में मुलाकात हो सकती है.

कन्या राशिफल: कन्या राशि वाले जातकों इस हफ्ते आप उत्साह से भरपूर रहेंगे और कार्यक्षेत्र में प्रशंसा के पात्र बनेंगे. संतान से आपके संबंध बेहतर होंगे और किसी सुखद यात्रा का आगाज हो सकता है.

तुला राशिफल: तुला राशि वाले जातकों इस हफ्ते आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. पेट की समस्या परेशान हो सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल: वृश्चिक राशि वाले जातक यह हफ्ता कार्यक्षेत्र और परिवार में उत्सव का अनुभव करेंगे. स्वास्थ्य ठीक रहेगा और वैवाहिक जीवन आनंदमय होगा.

धनु राशिफल: धनु राशि वाले जातक इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी आपके लिए समस्याएं खड़ी करेंगे. आने वाले दिनों में परिवार में खर्चें बढ़ सकते हैं. सप्ताह के मध्य में कहीं से धन लाभ हो सकता है.

मकर राशिफलः मकर राशि वाले जातक इस हफ्ते मानसिक रूप से परेशान का सामना कर सकते हैं. रात में दिखने वाले सपनों पर थोड़ा ध्यान दें.

कुंभ राशिफलः कुंभ राशि वाले जातकों का मन इस हफ्ता काफी प्रसन्न रहेगा. ध्यान रखें कोई बीमारी आपको अस्पताल ले जा सकती है.

मीन राशिफलः इस हफ्ते किसी के साथ अगर खास संबंध है तो वो समाप्त हो सकता है. सप्ताह के अंत तक आपको सुखद समाचार प्राप्त हो सकते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news