Haryana News: अपने ही मंत्री के खिलाफ विज ने खोला मोर्चा, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2221082

Haryana News: अपने ही मंत्री के खिलाफ विज ने खोला मोर्चा, कही ये बड़ी बात

Haryana News: हरियाणा में बनी नई भाजपा सरकार में मंत्री बने असीम गोयल की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. असीम गोयल के एक करीबी मित्र की पुत्रवधू ने पंजाब में FIR दर्ज करवाई, जिसमें उसने मंत्री असीम गोयल पर कई संगीन आरोप लगाये थे. 

 

Haryana News: अपने ही मंत्री के खिलाफ विज ने खोला मोर्चा, कही ये बड़ी बात

Haryana News: हरियाणा सरकार में राज्य मंत्री असीम गोयल पर उनके एक मित्र की पुत्रवधु ने पंजाब में FIR दर्ज किया था.  इस मामले में, जहां कांग्रेस छात्रा चित्रा सरवारा ने उन्हें घेरा है. वहीं हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज के एक ब्यान ने असीम गोयल के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है. विज ने चित्रा सरवारा के ब्यान पर जवाब देते हुए अपने ही सरकार के मंत्री असीम गोयल को नसीहत दे डाली कि वह जनता के सामने अपनी सफाई दें. जब तक वह इस मामले में पाक साफ नहीं हो जाते उन्हें जनता के सामने नहीं आना चाहिए.

हरियाणा में बनी नई भाजपा सरकार में मंत्री बने असीम गोयल की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. असीम गोयल के एक करीबी मित्र की पुत्रवधू ने पंजाब में FIR दर्ज करवाई, जिसमें उसने मंत्री असीम गोयल पर कई संगीन आरोप लगाये थे. संगीन आरोपों के बाद अब हरियाणा कांग्रेस की कद्दावर नेता चित्रा सरवारा ने भी असीम गोयल पर बयान दिया और कहा की इस मामले में न्याय पालिका अपना पूरा काम करेगी. चित्रा ने इस मामले में भाजपा के एक पूर्व मंत्री का जिक्र करते हुए पूरी भाजपा को ही कठघरे में खड़ा कर दिया. चित्रा सरवारा ने महिला आयोग पर भी सवाल उठा दिये की कहां है महिला आयोग.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में इन बच्चों को फ्री में मिलेगी शिक्षा, इन स्कूलों में नहीं लगेगी फीस

चित्रा के सवालों पर हरियाणा के गब्बर की प्रतिक्रिया ना आये ये भला कैसे हो सकता है, लिहाजा अनिल विज ने भी खुल कर प्रतिक्रिया दी और हमेशा की तरह अपने बेबाक अंदाज में सच का दामन थामे रखा है. अपनी ही सरकार में मंत्री असीम गोयल को इस मसले पर जनता के सवालों पर अपनी सफाई देने की नसीहत दे डाली है. यहां तक कह डाला की जब तक वह पाक साफ ना हो जायें उन्हें जनता के सामने नहीं आना चाहिए. विज ने कहा उन्हें अपना स्पष्टीकरण देना चाहिए. चित्रा के बयानों पर अनिल विज का यह बयान क्या रंग लगायेगा यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा, लेकिन इतना तय है की विज के इस बयान से ना केवल अंबाला बल्कि हरियाणा के भाजपा खेमें में हलचल जरूर मच गई है. 

Input- AMAN.KAPOOR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news