Thursday Horoscope: व्यापार व धन के मामले में इन 6 राशि को बरतनी होगी सावधानी, वरना.. जानें अपना भाग्य
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1213047

Thursday Horoscope: व्यापार व धन के मामले में इन 6 राशि को बरतनी होगी सावधानी, वरना.. जानें अपना भाग्य

गुरुवार के दिन इन राशि वाले जातकों के लिए धन, सेहत और बिजनेस के लिहाज से महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. इसी के साथ आज के दिन इन तीन राशि वाले जातकों को सावधानी बरतने की बेहद जरूरत है.

Thursday Horoscope: व्यापार व धन के मामले में इन 6 राशि को बरतनी होगी सावधानी, वरना.. जानें अपना भाग्य

Today Horoscope, 9 June 2022: गुरुवार के दिन इन राशि वाले जातकों के लिए धन, सेहत और बिजनेस के लिहाज से महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. इसी के साथ आज के दिन इन तीन राशि वाले जातकों को सावधानी बरतने की बेहद जरूरत है. तो चलिए जानते हैं कि बाकी राशि वाले जातकों का आज का दिन कैसा होने वाला है.

मेष राशिफल- गुरुवार के दिन इन राशि वाले युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा जो उनके आने वाली करियर के लिए खास होने वाला है. इसी के साथ घर की बड़ी जिम्मेदारियां आपके कंधों पर आ सकती है.

वृष राशिफल- वृष राशि वाले युवाओं को गैर कानूनी कामों से दूर रहने की बेहद जरूरत है, वरना... पछताना पड़ सकता है. दिनचर्या बिगड़ने से दिन भर थकावट बनी रहेगी.

मिथुन राशिफ- मिथुन राशि वाले युवा लगातार मेहनत करें. मेहनत करने से ही आप लक्ष्य की प्राप्ति कर सकेंगे. नौकरी की खोज भी अब पूरी होगी और कोई शुभ सूचना जल्द प्राप्त होगी.

कर्क राशिफल- कर्क राशि वाले युवा इंटरव्यू आदि पर जाने के लिए अपनी तैयारी पूरी रखें, कभी भी बुलावा आ सकता है. हर एक सफलता के लिए माता-पिता को धन्यवाद करें और उनका आशीर्वाद प्राप्त करें.

सिंह राशिफल- सिंह राशि वाले युवा वरिष्ठों से मार्गदर्शन न मिलने पर परेशान हो सकते हैं, कीमती चीजों की सुरक्षा करें क्योंकि चोरी होने की आशंका है.

कन्या राशिफ- कन्या राशि वाले युवाओं को गैर कानूनी मामलों से दूर ही रहने की जरूरत है,

तुला राशिफल- तुला राशि वाले युवाओं को वरिष्ठों की आज्ञा का पालन न करने से उन्हें कोप का भाजन होना पड़ सकता है, बड़ों को कहना मानें. किसी गरीब परिवार को अनाज का दान करें. दान तो कई प्रकार का होता है किंतु अन्न दान को सबसे श्रेष्ठ माना गया है.

वृश्चिक राशिफल- वृश्चिक राशि वाले युवाओं को यदि कोई खुशी मिली है तो उन्हें ये खुशियां अपनों के साथ शेयर करें. किसी पुराने मित्र से भेंट का अवसर प्राप्त होगा, मिलकर अच्छा महसूस होगा.

धनु राशिफल- धनु राशि वाले युवाओं को नींद पूरी न होने से आप थकान और उलझन महसूस कर सकते हैं, कुछ देर सभी कामों को छोड़ कर आराम करना चाहिए.

मकर राशिफल- मकर राशि वाले युवा दूसरों के मामलों में अनावश्यक टिप्पणी करने से बचें अन्यथा उनके लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है. अनजान जगहों पर जाने से बचें.

कुंभ राशिफल- कुंभ राशि वाले युवाओं को कला में रुचि दिखानी होगी. मित्रों की संख्या में भी वृद्धि करनी चाहिए.

मीन राशिफल- मीन राशि वाले युवा सोची गई प्लानिंग पूरी होने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. अब प्लानिंग के अनुसार ही आगे की योजना को विस्तार दें. दूसरों की मदद करने में बढ़ चढ़कर भाग लें.

WATCH LIVE TV

Trending news