The Kerala Story: MP में टैक्स फ्री हुई 'द केरल स्टोरी', अब दिल्ली में BJP ने उठाई ये मांग
Advertisement

The Kerala Story: MP में टैक्स फ्री हुई 'द केरल स्टोरी', अब दिल्ली में BJP ने उठाई ये मांग

The Kerala Story Tax Free: मध्य प्रदेश में फिल्म 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री किए जाने के बाद अब दिल्ली में भी इसको टैक्स फ्री करने की मांग उठ रही है. साथ ही 11वीं, 12वीं और ग्रेजुएशन की छात्राओं के लिए फ्री में शो आयोजित करने की भी मांग उठी है.

The Kerala Story: MP में टैक्स फ्री हुई 'द केरल स्टोरी', अब दिल्ली में BJP ने उठाई ये मांग

The Kerala Story: हिंदु और ईसाई लड़कियों का केरल में धर्म परिवर्तन कराने के बाद उन्हें आतंकवाद में धकेलने को लेकर बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है. बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (The Kerala Story Box Office Collection) में द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को पछाड़ दिया. इस फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि द केरल स्टोरी भारत के राज्य मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टैक्स फ्री (The Kerala Story Tax Free in MP) कर दिया है. इसी कड़ी में अब दिल्ली में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग उठ रही है. दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर (Praveen Shankar Kapoor) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर फिल्म 'द केरल स्टोरी' को मनोरंजन कर (Entertainment Tax) से मुक्त करके लव जिहाद के खतरों के प्रति संवेदनशील उम्र की लड़कियों के लिए फिल्म के विशेष शो आयोजित करने की मांग की है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: गैंगरेप पीड़िता की हुई मौत, प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल की दरिंदगी, बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्रकार लिखकर लव जिहाद, धर्मांतरण और निर्दोष लड़कियों को आतंकवाद की ओर धकेलने जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म द केरल स्टोर की ओर आकृष्ट कर मांग की है. प्रवीण शंकर कपूर का कहना है कि मुख्यमंत्री इस सामाजिक महत्व की फिल्म को सिनेमाघर में जा कर देखें और इस फिल्म को मनोरंजन कर से मुक्त करके इसको प्रोत्साहन दें.

भाजपा प्रवक्ता ने पत्र में मुख्यमंत्री से कहा है कि फिल्म द केरल स्टोरी को केवल बालिगों को देखने के लिये 'ए' सर्टिफिकेट दिया है. जबकि आजकल समाज में 15-16 साल की लड़कियों पर लव जिहाद का खतरा सबसे बड़ा दिख रहा है. मुख्यमंत्री फिल्म सेंसर बोर्ड से संपर्क कर इसे दिल्ली के लिये 'यूए' सर्टिफिकेट दिलवायें ताकि संवेदनशील वर्ग की अधिकाधिक लड़कियों को यह फिल्म दिखा कर जागरूक किया जा सके.

पत्र में भाजपा प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री से कहा है कि 11वीं, 12वीं की छात्राओं के साथ ग्रेजुएशन की लड़कियों को भी लव जिहाद की आसान शिकार बनती हैं, इसलिए यह फिल्म द केरल स्टोरी इन लड़कियों को विशेष शो का आयोजन कर दिखाई जाए.

Trending news