Telangana CM KCR ने भाजपा सरकार पर कसा तंज कहा, इसे हटाने के बाद ही भला होगा
Advertisement

Telangana CM KCR ने भाजपा सरकार पर कसा तंज कहा, इसे हटाने के बाद ही भला होगा

Telangana CM KCR ने यहां रंगारेड्डी जिले के एकीकृत कार्यालय परिसर का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर विभाजनकारी राजनीति करने और देशभर में गैर-भाजपा सरकारों को गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाया. 

Telangana CM KCR ने भाजपा सरकार पर कसा तंज कहा, इसे हटाने के बाद ही भला होगा

नई दिल्ली: गुरुवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) ने केंद्र सरकार पर हमले जारी रखते हुए उस पर विभाजनकारी राजनीति करने और देशभर में गैर-भाजपा सरकारों को गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि केंद्र की सत्ता में बैठे लोग की विदाई के बाद ही देश और राज्य का भला होगा.

ये भी पढ़ें: Forbes List में शामिल होने का दावा करने वाला कबीर तलवार, ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार

केसीआर ने यहां रंगारेड्डी जिले के एकीकृत कार्यालय परिसर का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि 2014 में आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद कृष्णा नदी के जल में तेलंगाना के हिस्से को लेकर कोई फैसला नहीं किया.

ये भी पढ़ें: कल से होगा एशिया कप 2022 का आगाज, जानिये किस नई टीम की हो रही एंट्री

इस दौरान केसीआर ने जनता से पूछा कि केंद्र की निकम्मी सरकार को हटाने के बाद ही हमारा भला होगा. हमारे तेलंगाना को आने वाले दिनों में राष्ट्रीय राजनीति में भी एक अहम भूमिका निभानी चाहिए. क्या तेलंगाना को भूमिका निभानी चाहिए? क्या हमें राष्ट्रीय राजनीति में हाथ आजमाना चाहिए? क्या हमें आगे बढ़ना चाहिए? 

ये भी पढ़ें: Ayushman Bharat Pradhan Mantri Jan Suraksha Yojana: केंद्र सरकार ने ट्रांसजेंडरों को दी ये बड़ी सुविधा, ऐसे उठा सकेंगे लाभ

केसीआर ने कहा कि इन लोगों को अलविदा कहने के बाद ही देश का प्रायश्चित हो पाएगा और सुनहरा तेलंगाना बन पाएगा. उन्होंने कहा कि तेलंगाना को राष्ट्रीय राजनीति में एक जीवंत भूमिका निभाते हुए महायज्ञ में भी भागीदार बनना चाहिए जो यह साबित करेगा कि धार्मिक पागलपन के शिकार इन लोगों के लिए इस देश में कोई जगह नहीं है. इन्होंने लोगों को विभाजित करके समाज में अधीरता पैदा की और अलोकतांत्रिक तरीके से विपक्षी दलों की सरकारों को गिराया.

 

Trending news