डिलीवरी से इनकार करके चर्चा में आया Swiggy Delivery Boy हुआ सम्मानित, जानें क्या है पूरी कहानी
Advertisement

डिलीवरी से इनकार करके चर्चा में आया Swiggy Delivery Boy हुआ सम्मानित, जानें क्या है पूरी कहानी

Swiggy Delivery Boy: Swiggy डिलीवरी बॉय सचिन पांचाल ने यमुना बाजार स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर (मरघट वाले बाबा) क्षेत्र में मटन कोरमा की डिलीवरी करने से इनकार कर दिया.  

डिलीवरी से इनकार करके चर्चा में आया Swiggy Delivery Boy हुआ सम्मानित, जानें क्या है पूरी कहानी

Swiggy Delivery Boy: राजधानी दिल्ली के मरघट बाबा हनुमान मंदिर से जुड़ा एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां Swiggy डिलीवरी बॉय ने मंदिर परिसर के अंदर मटन कोरमा की डिलीवरी करने से इनकार कर दिया. वहीं इस मामले में Swiggy ने डिलीवरी बॉय को नौकरी से निकाल दिया तो वहीं मंदिर के पंडित द्वारा उसे सम्मानित किया गया है. 

क्या है पूरा मामला
Swiggy डिलीवरी बॉय सचिन पांचाल ने बताया कि दिल्ली के यमुना बाजार स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर (मरघट वाले बाबा) क्षेत्र में एक दुकानदार ने मांसाहारी भोजन ऑर्डर किया था. लेकिन उसने मंदिर परिसर में डिलीवरी करने से इनकार कर दिया. इस वजह से उसकी नौकरी भी चली गई. 

ये भी पढ़ें- Holi 2023: होली पर घर से निकलने का बना रहे हैं प्लान, यहां देखें ट्रैफिक एडवाइजरी और मेट्रो, बस का टाइमिंग

सचिन पांचाल का अक वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो मटन कोरमा का ऑर्डर पकड़े हुए हैं, लेकिन मंदिर परिसर के अंदर उसे लेकर नहीं जाते हैं. वहीं जब इस बारे में सचिन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि नौकरी का क्या है आज नहीं तो कल मिल जाएगी, लेकिन अपना धर्म भी जरूरी है. नौकरी के लिए मैं अपने सनातन धर्म को ठेस नहीं पहुंचा सकता.सचिन के इस फैसले के बाद वह हर तरफ चर्चा का विषय बने हुए हैं. वहीं मंदिर परिसर में मटन कोरमा का ऑर्डर करने वाले लोग से भी लोग काफी नाराज हैं और वो दुकान फिलहाल बंद है. 

मंदिर परिसर से मिला सम्मान
मंदिर की पवित्रता और सनातन धर्म के लिए अपनी नौकरी की परवाह किए बिना डिलेवरी से इनकार करने वाले सचिन को मंगलवार को हनुमान मंदिर के बोर्ड ने सम्मानित किया. वहीं मरघट बाबा मंदिर प्रभारी और ट्रस्टी पंडित वैभव शर्मा ने कहा कि ये संदेश है उन लोगों के लिए जो कहते हैं कि हिंदू धर्म सो रहा है. साथ ही जल्द से जल्द सचिन की नौकरी की व्यवस्था की भी बात कही. 

 

Trending news