सूरजकुंड मेले में पहुंचे केंद्रीय मंत्री BL वर्मा, थीम स्टेट North-East रखे जानें को सराहा
Advertisement

सूरजकुंड मेले में पहुंचे केंद्रीय मंत्री BL वर्मा, थीम स्टेट North-East रखे जानें को सराहा

Surajkund Mela 2023: नॉर्थ ईस्ट के केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा सूरजकुंड मेले में भ्रमण के लिए पहुंचे, इस दौरान उन्होंने मेले में थीम स्टेट North-East को रखे जाने की सराहना की.

सूरजकुंड मेले में पहुंचे केंद्रीय मंत्री BL वर्मा, थीम स्टेट North-East रखे जानें को सराहा

Surajkund Mela 2023: हरियाणा के फरीदाबाद में 36वें सूरजकुंड मेले का आगाज हो चुका है, शुक्रवार को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) और सीएम मनोहर लाल (CM Manohar Lal) द्वारा इस मेले की शुरुआत की गई. मेले के दूसरे दिन नॉर्थ ईस्ट के केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने सूरजकुंड पहुंचकर मेले का भ्रमण किया और 5 स्टाल का रिबन काटकर उद्घाटन भी किया. 

सूरजकुंड मेले में भ्रमण के लिए पहुंचे नॉर्थ ईस्ट के केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने कहा कि उन्हें खुशी है और उनके लिए गर्व की बात है कि इस बार सूरजकुंड मेले में थीम स्टेट North-East को रखा गया है. इससे North-East कला और संस्कृति पूरे विश्व में प्रसिद्ध होगी. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नॉर्थ ईस्ट को अष्टलक्ष्मी कहते हैं,जो हमारे लिए सौभाग्य की बात है. इसके साथ ही बी एल वर्मा ने मीडिया का भी धन्यवाद करते हुए कहा कि नॉर्थ ईस्ट को लेकर मीडिया लगातार अपना सहयोग कर रही है. 

ये भी पढ़ें- सड़क पर वाहन दौड़ाते नाबालिगों पर Ghaziabad Police का एक्शन, की जा रही ये कार्रवाई

बजट में North-East का रखा गया विशेष ध्यान
केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने कहा कि इस बार केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट में भी नार्थ ईस्ट का विशेष ध्यान रखा गया है. नार्थ ईस्ट के डेवलपमेंट और कनेक्टिविटी को लेकर भी प्रधानमंत्री लगातार ध्यान दे रहे है. साथ ही मंत्री बी एल वर्मा ने फरीदाबाद वासियों के साथ-साथ देश के अन्य लोगों से भी सूरजकुंड मेले में आने की अपील की. 

पर्यटकों में दिखी नाराजगी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेले के दूसरे दिन ही चौपाल पर होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम लगभग 2 घंटे की देरी से शुरू हुए, जिसकी वजह से वहां आए लोगों में नाराजगी देखने को मिली. लोगों का कहना था कि आयोजकों से कार्यक्रम के शुरू होने के बारे में पूछने पर बार-बार केवल आश्वासन दिया गया और कार्यक्रम 2 घंटे देरी से शुरू हुआ. लोगों ने मेले में VIP कल्चर होने का भी आरोप लगाया और कहा कि VIP गेस्ट के नहीं आने की वजह से कार्यक्रम देर से शुरू किया गया.  

 

Trending news