Sukhdev Singh Gogamedi Murder protest: गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद गाजियाबाद में प्रदर्शन, CIA से उठी जांच की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1997385

Sukhdev Singh Gogamedi Murder protest: गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद गाजियाबाद में प्रदर्शन, CIA से उठी जांच की मांग

Ghaziabad Protest: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद से राजस्थान समेत पूरे देश में रोष का माहौल. गाजियाबाद के प्रदर्शनकारियों ने  केंद्रीय जांच एजेंसी से पूरे मामले की जांच करने की मांग की है.  

 

Sukhdev Singh Gogamedi Murder protest: गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद गाजियाबाद में प्रदर्शन, CIA से उठी जांच की मांग

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राजस्थान के राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बीते 5 दिसंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद से राजस्थान समेत पूरे देश में विरोध भड़का हुआ है. गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद से ही हर तरफ विरोध प्रदर्शन उग्र होता जा रहा है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के करहेड़ा में आज राजपूत समाज ने करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का धरना प्रदर्शन शुरू किया, जिसमें उनकी पुलिस के साथ बहस हुई. इससे लोगों में रोष नजर आ रहा है. 

गाजियाबाद  में किया प्रदर्शन
राजस्थान में हुई सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के साथियों सहित हत्या के बाद राजस्थान ही नहीं बल्कि पूरे भारत में रोष का माहौल बना हुआ है. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के करहेड़ा में आज राजपूत समाज ने करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. प्रदर्शनकारियों का धरना प्रदर्शन के साथ तंबू लगाने को लेकर पुलिस से नोकझोक की बात सामने आई.

तंबू लगाने को लेकर किया पुलिस से बहस
प्रदर्शनकारियों ने जब धरना प्रदर्शन करने के साथ तंबू  लगाना शुरू किया तो पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिसपर  प्रदर्शनकारियों का पुलिस प्रशाशन से नोकझोक हो गई. जिसके बाद कुछ समय के लिए धरना प्रदर्शन रोकने के लिए प्रदर्शनकारियों ने सहमती दिखाई. जब लोगों से बातचीत की गई तो उनका कहना था जिस तरह से पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया. इस मामसे में सामने आए डीजीपी के बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि कहीं ना कहीं अपराधियों को पुलिस प्रशासन का सहयोग मिला हुआ था. 

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम को जल्द ही मिलेगी बेहतर बिजली सुविधा, तेजी से चल रहा है काम

CIA जांच की उठी मांग
अब प्रदर्शनकारी केंद्रीय जांच एजेंसी से पूरे मामले की जांच करने की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है उत्तर प्रदेश सरकार अगर केंद्र सरकार पर दबाव बनाती है तो जांच केंद्रीय एजेंसी को ये मामला सौंपा जा सकता है. साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही उनकी मांग नहीं मानी गई तो वह अपने साथियों समेत राजस्थान का कूच करेंगे. 

Input- Piyush Gaur

Trending news