होली पर Sukesh Chandrasekhar ने लेटर से Jacqueline पर बरसाए प्यार के रंग, लिखी ये बड़ी बात
Advertisement

होली पर Sukesh Chandrasekhar ने लेटर से Jacqueline पर बरसाए प्यार के रंग, लिखी ये बड़ी बात

Sukesh Chandrasekhar Letter Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर लिखकर जैकलीन को होली की बधाई दी है. साथ ही यह भी वादा किया है कि वो जैकलीन की जिंदगी के गायब रंगों को 100 गुना करके वापस लाएगा.

होली पर Sukesh Chandrasekhar ने लेटर से Jacqueline पर बरसाए प्यार के रंग, लिखी ये बड़ी बात

Sukesh Chandrasekhar Letter Jacqueline Fernandez: ठगी के आरोप में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को लेटर लिखा है. इसमें सुकेश ने जैकलीन को होली की बधाई देने के साथ ही जिंदगी में रंग भरने का वादा भी किया है.

लेटर में सुकेश ने किया प्यार का इजहार
सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर में लिखा कि 'सबसे शानदार इंसान, द अमेजिंग और मेरी सदाबहार जैकलीन को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. रंगों के इस त्योहार में मैं वादा करता हूं कि आपकी जिंदगी से जो रंग गायब या फीके हो गए हैं उन्हें 100 गुना करके वापस लाया जाएगा. यह मैं तय करुंगा और यह मेरी जिम्मेदारी है. तुम्हें तो पता है कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं. मेरी बेबी गर्ल, मैं तुमसे प्यार करता हूं, तुम मुस्कुराते रहो.' साथ ही सुकेश ने लिखा कि टआप अच्छी तरह जानते हो कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हो. लव यू माय प्रिंसेस, मिस यू लोड, माय बी, मेरी बोम्मा, मेरा प्यार और मेरे जैकी.'

200 करोड़ रुपये की ठगी का आरोपी है  सुकेश चंद्रशेखर
दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की ठगी का आरोपी है. सुकेश और उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल को दिल्ली पुलिस ने सितंबर 2022 को गिरफ्तार किया था. ED की पूछताछ के दौरान इस केस में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों का नाम भी सामने आया था, जिसमें जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही शामिल हैं. 

जैकलीन संग रिलेशन को लेकर सुर्खियों में रहा सुकेश
सुकेश और जैकलीन के रिलेशन की खबरें काफी सुर्खियों में रहीं. ED ने जांच के बाद इस बात का खुलासा किया कि सुकेश ने जैकलीन और उसके परिवार पर 10 करोड़ रुपये खर्ज किए हैं. वहीं जैकलीन खुद भी सुकेश पर अपनी जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगा चुकी हैं. ऐसे में एक बार फिर से सुकेश का जैकलीन के लिए प्यार का इजहार करना कई नए सवाल खड़े कर रहा है. 

Trending news