सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन के लिए दिया मैसेज, चिंता न करे मैं उसके साथ हूं
Advertisement

सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन के लिए दिया मैसेज, चिंता न करे मैं उसके साथ हूं

सुकेश को आज ईडी ने पटियाला कोर्ट में पेश किया. जहां उसकी 3 दिन की कस्टडी बढ़ा दी गई है. वहीं जैकलीन फर्नांडिस के बारे में कहा वह इस जांच की हिस्सा नहीं है, उसको चिंता करने की जरूरत नहीं है, मैं उसके साथ हूं. 

सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन के लिए दिया मैसेज, चिंता न करे मैं उसके साथ हूं

Mahathug Sukesh Chandrasekhar: 200 करोड़ की महाठगी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को पटियाला कोर्ट में पेश किया गया. वहीं ED ने मामले की पूछताछ करने के लिए 4 दिन की कस्टडी मांगी थी, जिस पर सुकेश के वकील ने कहा कि 9 दिन की कस्टडी पहले ही दी जा चुकी है. वहीं ये मामला मनी ट्रेल का हैं, तो इसमें आरोपी को कस्टडी में लेने की क्या जरूरत है. वहीं कोर्ट ने ईडी की मांग पर 3 दिन की कस्टडी दे दी है. 

ये भी पढ़ें: आमदनी बढ़ाने के लिए किसान छोड़ रहे परंपरागत खेती, अब कर रहे 3 गुना ज्यादा कमाई

बता दें कि आज ED की 9 दिनों की कस्टडी पूरी होने के बाद ठगी के आरोप में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर को पटियाला हाउस कोर्ट मे पेश किया गया. वहीं उसने महंगे जूते और जींस को लेकर कहा कि मुलाकात के दौरान परिवार वालो ने दिया है, तो उसमें क्या परेशानी है. महंगे कपड़ों पर बोला कि ये कानूनी रूप से मान्य है. ये वीडियो पुराना है. उसने मंडोली जेल के जेलर दीपक शर्मा और जय सिंह पर पैसे लेने का आरोप लगाया है. उन्होंने पैसे लिए है. ये मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है.

2 दिन बढ़ाई कस्टडी 
ईडी ने कोर्ट में कहा कि कुछ नए तथ्य और सबूत मिले हैं, जिसकी उन्हें जांच करनी है. दूसरे दिन आरोपी दीपक रमदानी और जेल अधिकारी डीएस मीना से एकसाथ पूछताछ करनी है. ED ने सुकेश की चार दिन कस्टडी बढ़ाने की मांग की, जिस पर पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर की ईडी कस्टडी 3 दिन बढ़ाई है. वहीं सुकेश के वकील ने कस्टडी बढ़ाने का विरोध किया. कहा 9 दिन की कस्टडी दी जा चुकी है. ये मनी ट्रेल का मामला है तो इसकी जांच मे कस्टडी की क्या जरूरत है.

सुकेश ने जैकलीन का किया बचाव
वहीं सुकेश ने कोर्ट के बाहर जाते हुए कहा कि उसे कॉनमैन नहीं कहें. उसने बताया कि मंडोली जेल के जेलर दीपक शर्मा और जय सिंह को 60 लाख रुपये से ज्यादा दिए हैं. सुकेश ने फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के बारे में कहा वह इस जांच की हिस्सा नहीं है, उसको चिंता करने की जरूरत नहीं है, मैं उसके साथ हूं. वहीं चुनाव लड़ने के सवाल पर सुकेश ने कहा कि हां मैं अगले साल चुनाव लड़ूंगा. 

वहीं सुकेश चंद्रशेखर के वकील अनंत मालिक ने जी न्यूज से बात कर कहा की जेल मैन्यूल के हिसाब से सुकेश महंगे कपड़े पहनता है. तिहाड़ जेल से वीडियो लीक होना चिंता का विषय है. इसे खतरा हो सकता है. जानबूझ कर लीक किया गया. जब सुकेश को तिहाड़ जेल से शिफ्ट किया गया तो उसी जेलर को मंडोली जेल भेज दिया गया. सुकेश पर मंडोली जेल में दबाव बनाया जा रहा है. उसे धमकी  दी जा रही है. उसे जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है. बोला गया है की तुम्हारा हाल अंकित गुर्जर की तरह कर दिया जाएगा. इस मामले में भी कोर्ट में याचिका डाली हुई है.

Trending news