Subhash chandra: पूर्व राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्रा ने कहा, सरकार कर रही है अच्छा काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1712803

Subhash chandra: पूर्व राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्रा ने कहा, सरकार कर रही है अच्छा काम

Subhash chandra: नए संसद भवन विवाद को लेकर सुभाष चंद्रा ने आज हरियाणा के सिरसा में कहा कि जो लोग इस मुद्दे पर सरकार का विरोध कर रहे हैं उनका बस काम है विरोध करना. इसके साथ ही उन्होंने सेंगोल विवाद पर कहा कि सरकार गुलामी के चिन्हों को हटा रही है.

Subhash chandra: पूर्व राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्रा ने कहा, सरकार कर रही है अच्छा काम

Subhash chandra: पूर्व राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्रा ने हरियाणा के सिरसा में मीडिया से बातचीत में नए संसद उद्घाटन विवाद पर अपनी राय रखी है.उन्होंने कहा कि नए संसद भवन के उद्घाटन पर विवाद करने वाले लोगों का काम ही विवाद करना है. जिन का काम विवाद करना होता है वह विवाद ही करते हैं.डॉ चंद्रा विधायक एवं हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रमुख गोपाल कांडा के आवास पर शोक व्यक्त करने पहुंचे हुए थे. 

मोदी सरकार की तारीफ
वहीं इस मौके पर संसद के उद्धाटन विवाद को लेकर डॉ. चंद्रा ने मोदी सरकार का समर्थन किया. उन्होंने संसद विवाद को लेकर कहा, '' काम अच्छे हो रहे हैं,  संसद सरकार द्वारा बनाई गई है. इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि आज राष्ट्रपति संसद का सर्वे पूरा करके गई हैं''. डॉ चंद्रा ने कहा कि नए संसद भवन के उद्घाटन में राष्ट्रपति की आवश्यकता नहीं है. बता दें, कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है. पार्टी का कहना है कि संसद का उद्धाटन प्रधानमंत्री के बजाय राष्ट्रपति को करना चाहिए. 

सेंगोल विवाद पर दी प्रतिक्रिया
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गुलामी के सभी चिन्हों को दूर करना चाहती है. देश के पहले प्रधानमंत्री न जाने क्यों सेंगोल को इलाहाबाद ले गए, क्यों दबा कर रखा ? सेंगोल को पहले ही संसद के सेंट्रल हॉल या किसी उपयुक्त जगह लगाना चाहिए था. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर डॉ चंद्रा ने दावा किया है कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की सरकार एक बार फिर से बनने वाली है. 

परिवार को दी सांत्वना
बता दें, पिछले दिनों विधायक गोपाल कांडा के छोटे भाई महान कांडा का आकस्मिक निधन हो गया था. कांडा परिवार को सांत्वना देने पहुंचे सुभाष चंद्रा ने कांडा परिवार के सामाजिक कार्यों की सराहना की. उन्होंने कहा, कांडा परिवार समाज में बेहतरीन कार्य कर रहा है. 

इनपुट- विजय कुमार 

Trending news