दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, संदीप बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1394208

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, संदीप बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

हरियाणा के गैंगस्टर संदीप बिश्नोई की 19 सितंबर को गोली मारकर हत्याकर दी गई थी, जिसके बाद संदीप बिश्नोई गैंग की कमान संभाल रहा शार्प शूटर हरिओम हत्या का बदले लेने के लिए बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

 

 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, संदीप बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है. स्पेशल सेल ने दिल्ली जयपुर हाईवे से संदीप बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी दीप्ति गैंग से संदीप बिश्नोई की हत्या का बदले लेने के लिए बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में था, जिसे गिरफ्तार करके पुलिस ने गैंगवार की घटना को विफल कर दिया. 

स्पेशल सेल के DCP प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान हरियाणा के जींद निवासी हरिओम कौशिक के रूप में हुई है. आरोपी के पास से 3 पिस्टल और 50 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए है. हरिओम पर इससे पहले 15 गंभीर अपराधिक मामले दर्ज हैं. DCP के मुताबिक आरोपी हरिओम संदीप बिश्नोई की हत्या के बाद से गैंग की कमान संभाल रहा था.  

फ्लाइट में बम की सूचना से मचा हड़कंप, दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया

हरियाणा के गैंगस्टर संदीप बिश्नोई की 19 सितंबर को गोली मारकर हत्याकर दी गई. संदीप बिश्नोई राजस्थान के नागौर कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचा था, तभी हथियारबंद बदमाशों ने संदीप पर 9 राउंड फायर किए. इस घटना में संदीप की मौत हो गई थी, वहीं 2 अन्य साथी घायल हो गए. नागौर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया था. हत्या दीप्ति गैंग द्वारा की गई थी, तभी से संदीप बिश्नोई गैंग के लोग बदले के लिए बड़े गैंगवार की फिराक में हैं. 

तुगलकाबाद में बारिश के पानी में नहाने उतरे 3 नाबालिगों की डूबने से मौत

स्पेशल सेल की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि हरिओम दीप्ति गैंग के बदमाशों का सफाया करने के लिए दिल्ली जयपुर हाईवे के पास कुछ गैंगस्टर से मिलने के लिए आएगा. जिसके बाद स्पेशल सेल के ACP ललित मोहन नेगी और ACP हरिदया भूषण की देखरेख में इंस्पेक्टर रविंदर और इंस्पेक्टर अजीत सिंह की टीम ने मुठभेड़ के बाद आरोपी हरिओम को गिरफ्तार कर लियै. 

 

Trending news