सोनीपत में सड़क दुर्घटना में ट्रक में लगी भयंकर आग, क्लीनर की हुई मौत
Advertisement

सोनीपत में सड़क दुर्घटना में ट्रक में लगी भयंकर आग, क्लीनर की हुई मौत

हरियाणा के सोनीपत में एक ट्रक में भयंकर आग लग गई. इस दौरान ड्राइवर तो बच गया, लेकिन क्लीनर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए थे, जिससे दोनों में टक्कर हो गई.

सोनीपत में सड़क दुर्घटना में ट्रक में लगी भयंकर आग, क्लीनर की हुई मौत

राजेश खत्री/सोनीपत: नेशनल हाईवे 44 पर सोनीपत में एक ट्रक में अचानक से आगे दूसरे ट्रक से टकरा जाने की वजह से भयंकर आग लग गई. इसमें ड्राईवर की तो जान बच गई, लेकिन ट्रक का क्लीनर जिंदा जलकर मर गया, जिसके शव को पुलिस ने ट्रक से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल में भेज दिया. मृतक की पहचान अमृतसर के जितेंद्र के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: Raja Pateriya Arrested: PM पर बयान देने वाले कांग्रेसी नेता राजा पटेरिया गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी

 

सोनीपत से जीटी रोड पर बीसवां मील के पास दो ट्रकों की टक्कर के बाद एक ट्रक में आग लग गई. हादसे में ट्रक क्लीनर की जिंदा जलकर मौत हो गई. पंजाब के जिला अमृतसर के गांव फोबा निवासी हरमनप्रीत सिंह ने बताया कि उनके पिता ट्रांसपोर्टर है. वह अपने ट्रक में कश्मीर से आलू भरकर ला रहे थे. गाड़ी पर उसका चचेरा भाई जितेंद्र (32) उसके क्लीनर के रूप में साथ था. उनके आगे उनकी ही ट्रांसपोर्ट की गाड़ी सेब लेकर चल रही थी. उसे तेजप्रीत चला रहा था. जब वह बीसवां मील स्थित खेलकूद स्कूल के पास पहुंचे तो आगे चल रहे तेजप्रीत ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे उनकी गाड़ी उसके ट्रक में टकरा गई. इससे उनका ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें आग लग गई. ट्रक का क्लीनर साइड का हिस्सा क्षतिग्रस्त होने से जितेंद्र सिंह अंदर ही फंस गया और आग में जलने से उसकी मौत हो गई.

हरमनप्रीत ने बताया कि उसने खिड़की से बाहर कूद जान बचाई. उसने मामले की सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी. सूचना पर फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. पुलिस ने जितेंद्र सिंह के शव को कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी है.

Trending news