Sonipat News: तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों की गाड़ी में मारी टक्कर, 3 की मौत, 8 घायल
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1779595

Sonipat News: तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों की गाड़ी में मारी टक्कर, 3 की मौत, 8 घायल

Sonipat News: डांक कांवड़ लेकर आ रहे एक पिकअप को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इसमें 3 कांवड़ियों की मौत हो गई. वहीं 8 कांवड़ियें गंभीर रूप से घायल हो गए.

Sonipat News: तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों की गाड़ी में मारी टक्कर, 3 की मौत, 8 घायल

Sonipat News: पानीपत रोहतक सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार ट्रक ने आगे चल रहे कावड़ियों की पिकअप गाड़ी को चपेट में ले लिया. हादसे में पिकअप गाड़ी के अंदर मौजूद कांवड़िए के ऊपर जनरेटर गिर गया. वहीं तीन कांवड़िए की पिकअप गाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई. दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में पहुंचाया. वहीं घायल कावड़ियों में से तीन की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया. हादसे में घायल कावड़ियों का उपचार महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Delhi Flood: बाढ़ जैसे हालात के बीच दिल्ली में गजब का नजारा, उफनती नदी में शैंपू लगाकर नहाते दिखे लोग

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि सज्जन 33 साल, प्रवीण 37 साल, कपिल 27 साल, निवासी सुरहेती जिला महेंद्रगढ़ अपने अन्य साथियों के साथ हरिद्वार कावड़ लेने के लिए गए थे. वह गांव से 10 तारीख को हरिद्वार के लिए निकले थे. कल देर शाम करीब 7 बजे उन्होंने डाक कावड़ को उठाया था.

कांवड़ लेने के लिए 15 से 17 लड़के एक साथ चले थे, जिनमें अलग-अलग समुदाय के लोग शामिल थे. सुबह सूचना मिली कि गांव चिढ़ाना के पास सड़क हादसा हो गया है. इसमें तीन की मौत हो गई है, जबकि घायलों को गंभीर हालत के चलते रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. पीजीआई में उनका उपचार चल रहा है. हादसे में घायल हुए लोगों का उपचार महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर अस्पताल में चल रहा है.

वहीं प्रत्यक्षदर्शी महिला दुकानदार ने बताया कि ट्रक ने पिकअप गाड़ी (जिसमें कांवड़िये सवार थे) उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद उनकी गाड़ी दीवार में लगी. हादसे में उनके मकान को भी नुकसान हुआ है. हादसे के बाद ट्रक ट्राला चालक वाहन सहित फरार हो गया.

महेंद्रगढ़ के गांव निवासी अनीश ने बताया कि वह कावड़ लेने के लिए हरिद्वार गए थे. कल सुबह हरिद्वार से 7 बजे कावड़ लेने के लिए निकले थे, जिसमें 17 साथी शामिल थे. हादसे में पिकअप गाड़ी में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. वहीं काफी दूर तक ट्रक गाड़ी को घसीटते हुए लेकर चला गया, जिसमें 3 की मौत हो गई, जबकि अन्य साथी घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार दिनेश सुरेंद्र व विकास को गंभीर हालत के चलते पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है. वहीं हादसे में घायल रविंदर, विकास, उधम, नितेश, अमित निवासी पिलानी महेंद्रगढ़ का उपचार महिला मेडिकल कॉलेज कानपुर में चल रहा है. सूचना मिली थी कि पानीपत रोहतक रोड पर सड़क हादसा हुआ है. हादसे में तीन कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए हैं. वहीं पुलिस ने  सड़क मार्ग से वाहनों को हटा दिया गया है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Input: Sunil Kumar

Trending news