Sonipat News: सफाई कर्मचारियों ने मंत्री पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1971417

Sonipat News: सफाई कर्मचारियों ने मंत्री पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

Sonipat News: हरियाणा क सोनीपत में सफाई कर्मचारियों ने एक बार फिर सरकार के खिलाफ हल्लाबोल प्रदर्शन किया उन्होंने सरकार और मंत्री के खिलाफ वादा खिलाफी के आरोप लगाए हैं.

 

Sonipat News: सफाई कर्मचारियों ने मंत्री पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

Sonipat News: सोनीपत में ग्रामीण और शहरी सफाई कर्मचारी एकत्रित होकर शहर में प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं कर्मचारियों ने मिनी सचिवालय पर पहुंचकर जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा है. सफाई कर्मचारियों ने सरकार और मंत्री पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया है. सरकार के साथ कई दौर की बातचीत हो चुकी है, लेकिन मांगों को लेकर सहमति बन जाने के बाद भी उन्हें लागू नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें: Yamunanagar News: राकेश टिकैत ग्रुप ने गुरनाम सिंह पर साधा निशाना, कहा- राजनीति से प्रेरित हैं चढूनी

 

मामले में शहरी सफाई कर्मचारी प्रधान का कहना है कि 2 दिन का पड़ाव हुआ हिसार में डाला गया था. वहीं सरकार की वादा खिलाफी को लेकर आज प्रदर्शन किया गया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि मांग पत्र लेने की बजाय मंत्री कमल नाथ गुप्ता अपने आवास से बाहर चले गए थे और कोई वार्तालाप उनसे नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा कि कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर कई साल से हड़ताल कर रहे हैं, भूख हड़ताल भी कर चुके हैं. उस दौरान सरकार द्वारा वादा किया गया था कि मांगो को मान लिया जाएगा, लेकिन सरकार द्वारा कोई पत्र अभी तक जारी नहीं किया गया है. उन्होंने मांग की है कि कर्मचारियों के लिए समान काम समान वेतन, कच्छे कर्मचारियों को पक्का करने समेत अलग-अलग मांगों को लेकर ग्रामीण और शहरी सफाई कर्मचारी प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं आज जिला उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा है.

ग्रामीण सफाई कर्मचारी 10 अक्टूबर को तीन दिवसीय धरने पर बैठे थे, लेकिन उनकी मांगों को अनसुना कर दिया गया. सोमवार को धरने पर बैठे सफाई कर्मचारियों ने धरना स्थल से लेकर पुलिस लाइन के गेट तक के प्रदेश सरकार के खिलाफ रोष-प्रदर्शन करते हुए पहुंचे, जहां कर्मचारियों ने प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल का पुतला दहन कर रोष प्रदर्शन किया.

 

Input: Sunil Kumar

Trending news