Sonipat News: लोकसभा चुनावों को लेकर दिग्विजय चौटाला ने किया ऐलान, JJP सभी 10 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1747898

Sonipat News: लोकसभा चुनावों को लेकर दिग्विजय चौटाला ने किया ऐलान, JJP सभी 10 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

Sonipat News: हरियाणा में लोकसभा चुनावों को लेकर दिग्विजय चौटाला ने सभी 10 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. वहीं उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि गठबंधन होता है तो बहुत अच्छा है.

Sonipat News: लोकसभा चुनावों को लेकर दिग्विजय चौटाला ने किया ऐलान, JJP सभी 10 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

Sonipat News: 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर बिगुल बज चुका है, जिसको लेकर सभी पार्टियां चुनावी रैली कर रही है और जनता के बीच जा रही है. चुनाव को लेकर 2 जुलाई जननायक जनता पार्टी जींद के जुलाना में एक चुनावी रैली करने जा रही है, जिसको लेकर आज जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला सोनीपत पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें जुलाना में होने वाली रैली का न्योता दिया. उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. अभी उनकी पार्टी सरकार में 20 प्रतिशत हिस्सेदारी में है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: रेप और अपहरण का आरोपी गिरफ्तार, बच्ची को सकुशल किया बरामद

 

2024 में लोकसभा ओर फिर हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने है, जिसको लेकर सभी पार्टियां चुनावी रैली कर रही है. हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी की गठबंधन की सरकार है. वहीं बीजेपी और जेजेपी में गठबंधन को लेकर जुबानी जंग तेज हो चुकी है. इस पर उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां सरकार के गठबंधन में है. भारतीय जनता पार्टी के साथ उन्होंने गठबंधन में 3, 4 चुनाव लड़े हैं.

आगामी चुनाव को लेकर अगर दोनों पार्टियों का गठबंधन होता है तो बहुत अच्छा है. वरना जननायक जनता पार्टी की अलग चुनाव लड़ने की सभी तैयारियां पूरी है. चौधरी विरेंद्र सिंह पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि वो राजनीतिक हास्य है. साथ ही उनके बेटे सांसद अपने लोकसभा क्षेत्र से गायब रहे. उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उचाना का नक्शा ही बदल दिया. अब उचाना की जनता दुष्यंत के साथ है.

वहीं कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अब पिता-पुत्र की कॉपरेट लिमिटेड पार्टी रह गई. उन्होंने हवन में कुमारी सैलजा के साथ-साथ बड़े बड़े नेताओं की आहुति डाल दी. वहीं हरियाणा में सरकार वनाने के लिए उन्होंने सबसे पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा को खुद बात कर सरकार बनाने का न्योता दिया, लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने निर्दलीय विधायक उनके साथ न होने की बात बोल कर उनका न्योता ठुकरा दिया.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि चुनाव को लेकर उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी है. जननायक जनता पार्टी चुनाव को लेकर हर महीने 2 रैलियां करेगी ओर लोकसभा की 10 की 10 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

जननायक जनता पार्टी के महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अभय सिंह चौटाला के बड़े नेता उनसे नाराज होते हैं, क्योंकि वह शुरू से ही सरपंचों का समर्थन करते आ रहे हैं. उन्होंने इनेलो की यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि अभय सिंह चौटाला पूरे प्रदेश में घूम चुके हैं और उन्हें पूरे प्रदेश में जनता का समर्थम नहीं मिला. जिस वजह से अभय सिंह चौटाला हताश हो गए हैं.

उन्होंने कहा कि अभय सिंह चौटाला कार्यक्रर्ताओ को धमकाने का काम करते हैं और उन्हें डराकर जेल में डालने की धमकी देते हैं. कार्यकर्ताओं ने काम न होने की बात पर उन्होंने कहा कि सरकार में उनकी 20 प्रतिशत की हिस्सेदारी है, वहीं अब जब 2024 में दुष्यंत चौटाला मुख्यमंत्री बनेंगे और उनके पास फुल पावर होगी तो जननायक जनता पार्टी लोगो के हितों के काम करेगी.

Input: Sunil Kumar

Trending news