Sonipat Crime: मां ने हैवानियत की सारी हदें कीं पार, प्रेमी संग मिलकर मासूम के साथ किया अत्याचार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए चौकाने वाले खुलासे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2214698

Sonipat Crime: मां ने हैवानियत की सारी हदें कीं पार, प्रेमी संग मिलकर मासूम के साथ किया अत्याचार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए चौकाने वाले खुलासे

Sonipat Crime: हरियाणा के सोनीपत में 5 साल की मासूम की हत्या करने के मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें शराब के नशे में बेटी की 4 दिन तक लगातार पिटाई करते रहे, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

Sonipat Crime: मां ने हैवानियत की सारी हदें कीं पार, प्रेमी संग मिलकर मासूम के साथ किया अत्याचार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए चौकाने वाले खुलासे

Sonipat Crime: सोनीपत में पांच साल की मासूम बेटी की हत्या करने की आरोपी महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने कुबूला है कि वह शराब पीने की आदी है और बड़ा खुलासा यह हुआ है कि जब पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया तो 58 चोट के निशान बेटी के शरीर पर पाए गए और उसके साथ गलत हरकत की भी कोशिश हुई है.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी महिला अपने प्रेमी कबीरपुर निवासी रजत के साथ नशा करती थी.  उसके बाद बेटी को जब भूख लगी तो उसने मां से खाने के लिए खाना मांगना, जिसकी वजह से आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गुस्सा आ जाता है. इससे पहले भी वो उसकी कई बार पिटाई कर चुके थे. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 15 से 18 अप्रैल यानी की 4 दिनों तक लगातार लड़की की पिटाई की है, जिससे बेटी के शरीर पर 58 चोट के निशान भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आए है. इसी वजह से मासूम की मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंः Sonipat Crime: मां ने की 5 साल की बेटी की बेरहमी से हत्या, शव को पति के पास छोड़ प्रेमी संग हुई फरार

पुलिस महिला व उसके प्रेमी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी. गौरतलब है कि सोनीपत बच्ची के शरीर पर पिटाई, बीड़ी-सिगरेट से दागने के भी निशान थे. मामले में बच्ची के दादा आश मोहम्मद और दादी अमरी ने कड़ी सजा दिलाने की मांग की थी. मामले में कार्रवाई करते हुए सदर थाना प्रभारी सेठी मलिक की टीम ने आरोपी महिला व उसके प्रेमी रजत को गिरफ्तार किया है.

जानें, क्या है था पूरा मामला

सोनीपत के सदर थाना इलाके में एक मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर पांच साल की बेटी को डंडे से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद महिला अपने प्रेमी संग पति के मामा के घर पहुंची और बच्ची की मौत होने की जानकारी देकर वहां से प्रेमी के साथ चकमा देकर भाग निकली. जब मामा ने बच्ची को देखा तो बच्ची के शरीर पर काफी चोटें के निशान लगे हुए थे.

ये भी पढ़ेंः Jind Rape News: जेल में बंद महिला कैदी से दुष्कर्म, 2 कैदियों ने नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दिया वारदात को अंजाम

इसके बाद मामा ने पुलिस को सूचना दी और सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. साथ ही महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया. इस मामले में आरोपी महिला के पति ने बताया था कि उनकी दो बेटियां तनु (8) व तनवी (5) है. झगड़ा होने की वजह से उन्होंने दो साल पहले रवीना को तलाक दे दिया था और उनकी पत्नी बड़ी बेटी को अपने साथ ले गई और छोटी बेटी मेरे साथ रहती है.

पति ने आगे बताया कि आठ महीने पहले उनकी पत्नी रवीना उनके पास आई और तनवी को दो दिन तक अपने पास रखने की बात कहकर साथ ले गई. उसने कहा था कि वह उसे वापस छोड़ जाएगी. उसके बाद वह उसे छोडक़र नहीं गई. गुरुवार रात को रवीना अपने प्रेमी पंकज के साथ उनके मामा अमजद के मोहन नगर स्थित घर पर पहुंची. वह उनकी बेटी को मृत अवस्था में छोड़कर प्रेमी पंकज उर्फ केडी के साथ भाग निकली. जब उनके मामा ने बच्ची को देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Trending news