मां-बाप दोनों का छूटा साथ, जानें अब कैसे हैं सोनाली की बेटी यशोधरा के हालात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1315532

मां-बाप दोनों का छूटा साथ, जानें अब कैसे हैं सोनाली की बेटी यशोधरा के हालात

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा कक्षा 11वीं की छात्र हैं और हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करती हैं. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार यशोधरा को उनकी मां की मौत की खबर अभी तक नहीं दी गई है. 

मां-बाप दोनों का छूटा साथ, जानें अब कैसे हैं सोनाली की बेटी यशोधरा के हालात

Sonali Phogat death: बिग बॉस के सीजन 14 से मशहूर हुई भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के बाद हर कोई सदमें है. पति की मौत के बाद सोनाली अकेले ही अपनी इकलौती बेटी की परवरिश कर रही थीं. सोनाली और उनकी बेटी के बीच काफी अच्छे रिश्ते थे, अक्सर वो अपनी बेटी के साथ Photos और video भी शेयर करती रहती थीं. परिजन के अनुसार बेटी को मां की मौत का सदमा न लगे इसलिए अभी उसे सोनाली के मौत की खबर नहीं दी गई है. 

सोनाली फोगाट की मौत के बाद उठ रहे ये सवाल, क्या बीजेपी लीडर की हुई है हत्या?

बिग बॉस में दिखी थी बेटी संग बॉन्डिंग
बिग बॉस सीजन 14 में एंट्री के बाद फैमिली स्पेशल एक एपिसोड में सोनाली की बेटी में यशोधरा ने एंट्री ली थी, इस दौरान मां-बेटी की केमेस्ट्री दर्शकों ने भी देखी थी. उनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी. 

 

हॉस्टल में है सोनाली की बेटी
सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा कक्षा 11वीं की छात्र हैं और हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करती हैं. वो पढ़ाई के साथ एक्टिंग पर भी फोकस कर रही हैं. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार यशोधरा को उनकी मां की मौत की खबर नहीं दी गई है. 

Sonali Phogat की मौत पर Kuldeep Bishnoi ने किया ऐसा ट्वीट, पढ़कर पसीज जाएगा दिल

कल होगा अंतिम संस्कार
सोनाली के जेठ कुलदीप के बेटे सहित परिवारिक सदस्यों की गोवा के लिए रवानगी हो गयी है, सोनाली का पोस्टमार्टम होने के बाद उनका शव रोहतक लाया जाएगा. जहां उनका अंतिम संस्कार होगा. 

Trending news