बहन के बाद अब भतीजे का दावा, सोनाली का चेहरा फूला हुआ था, स्ट्रेच मार्क्स थे, मौत साधारण नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1317022

बहन के बाद अब भतीजे का दावा, सोनाली का चेहरा फूला हुआ था, स्ट्रेच मार्क्स थे, मौत साधारण नहीं

सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी सुलझी हुई है, लेकिन परिवार मानने को तैयार नहीं है. गोवा पुलिस का दावा है कि बीजेपी नेता की मौत हार्ट अटैक से हुई, लेकिन उनके भतीजे ने अलग दावा किया है.

बहन के बाद अब भतीजे का दावा, सोनाली का चेहरा फूला हुआ था, स्ट्रेच मार्क्स थे, मौत साधारण नहीं

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत को लेकर अभी भी कुछ क्लियर नहीं हो पाया है. उनकी मौत को उनके परिवार के लोगों ने संदेह के दायरे में रखा था. उनकी बहन ने कहा था कि सोनाली ने उनसे बातचीत की थी. कहा था कि उन्हें कुछ अजीब लग रहा है. खाना भी ठीक नहीं था. फिर अचानक उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई. परिजनों ने सोनाली की मौत के मामले में सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. 

एक तरफ पुलिस जहां सोनाली की मौत को नैचुरल यानी हार्ट अटैक से मौत बता रही है, वहीं परिजनों का दावा इससे इतर है. परिजनों का कहना है कि सोनाली को मारा गाया है. इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. बहन के आरोपों के बाद अब सोनाली के भतीजे ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. उसने दावा किया है कि सोनाली के चेहरे पर सूजन थी और एक तरफ स्ट्रेच मार्क्स थे. 

सोनाली नहीं लेती थीं ड्रग्स
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भतीजे मोहिंदर फोगाट खुद गोवा गया था. उसने बताया कि सोनाली कभी ड्रग्स नहीं लेती थीं, अगर उन्होंने ड्रग्स लिया होता, जैसा कहा जा रहा है तो किसी ने उन्हें इसे किसी चीज में मिलाकर दिया होगा. मोहिंदर ने कहा कि सोनाली चाची हमेशा फिट रहती थीं, इसलिए उन्हें अटैक वाली बात हजम नहीं हो रही है.

ये भी पढ़ें

कौन हैं अली गोनी जिन्हें दिल दें बैठी थी सोनाली फोगाट, इस वजह से नहीं बढ़ पाई थी बात

बेटी को देख रोने लगी थीं सोनाली फोगाट, पर बिग बॉस ने नहीं दिया था मिलने

भतीजे ने किया चौंकाने वाला दावा
मोहिंदर ने दावा किया कि सोनाली फोगाट के चेहरे पर मौत के बाद काफी सूजन थी. चेहरे के एक तरफ स्ट्रेच मार्क्स भी थे. उन्होंने इस मामले में जांच की मांग की है, कहा कि सोनाली ने परिवार को बताया था कि उन्हें शक है कि कोई उनके खिलाफ साजिश रच रहा है. उनकी एक बहन रमन फोगाट ने कहा कि  उन्हें हार्ट अटैक नहीं आ सकता, वे काफी फिट थीं. 

बहनों ने लगाए हत्या की साजिश के आरोप
जबकि उनकी दूसरी बहन रुपेश फोगाट का दावा है कि सोनाली ने मौत से पहले शाम को कॉल की थी. उन्होंने बताया कि सोनाली व्हाट्सएप पर बात करना चाहती थी और कहा था कि कुछ गड़बड़ हो रहा है. इसके बाद उन्होंने कॉल कट कर दी थी. बाद में फोन नहीं उठाया. इसके बाद उनके मौत की खबर आई. इसलिए मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. वहीं सोनाली फोगाट की मौत के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि मामला गंभीर है. परिवार की मांग के आधार पर जांच होनी चाहिए.

Sonali Phogat की मौत पर Kuldeep Bishnoi ने किया ऐसा ट्वीट, पढ़कर पसीज जाएगा दिल

मौत से पहले सोनाली फोगाट का आखिरी वीडियो, देखकर नम हो जाएंगी आंखें

 

गोवा में पार्टी की दौरान पड़ा था दिल का दौरा
आपको बता दें कि बीते सुबह बीजेपी नेता और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. पुलिस ने बताया कि सोनाली फोगाट सोमवार रात अंजुना में 'Curlies' रेस्टोरेंट में थीं. यहां पार्टी कर रही थीं, इसी दौरान उन्हें बेचैनी की शिकायत हुई. इसके बाद उन्हें गोवा जिले के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. हालांकि, पुलिस का कहना है कि इस मामले में किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं हुई है. सोनाली की मौत हार्ट अटैक से ही हुई है.

कम उम्र में क्यों आता है हार्ट अटैक, जानिए इसके कारण और लक्षण

फिर वायरल हुआ वो वीडियो जिसने Sonali Phogat को ला दिया था 'लाइमलाइट' में

तिरंगे के रंग में रंगी सोनाली का वीडियो, ऐसे मनाया था आजादी का अमृत महोत्सव

पोस्टमार्टम की होगी वीडियोग्राफी
आपको बता दें कि आज गोवा मेडिकल कॉलेज में सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम होगा. इसके बाद डेड बॉडी उनके परिजनों को दे दी जाएगी. उनके परिवार के चार लोग गोवा पहुंचे. शाम तक बॉडी हरियाणा पहुंच सकती है. पोस्टमार्टम के लिए दो डॉक्टरों की एक टीम गोवा सरकार ने बनाई है. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग होगी. विसरा को भी फॉरेंसिंक जांच के लिए भेजा जाएगा. सोनाली की मौत की पूरी जांच गोवा में ही होगी. 

Trending news