बेटा गया था स्कूल, 3 बेटियों को लेकर वाटर टैंक में कूदी महिला
Advertisement

बेटा गया था स्कूल, 3 बेटियों को लेकर वाटर टैंक में कूदी महिला

मेवात के नूंह के खेड़ा गांव में एक महिला अपनी 3 बेटियों को लेकर घर में बने वाटक टैंक में कूद गई. इस दौरान तीनों लड़कियों की मौत हो गई और महिला की जान बच गई. इलाज के लिए महिला को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

बेटा गया था स्कूल, 3 बेटियों को लेकर वाटर टैंक में कूदी महिला

 

कासिम खान/मेवातनूंह जिले के खेड़ा गांव में एक महिला अपने 3 बच्चों को साथ लेकर घर में बने पानी के टैंक में कूदने का मामला सामने आया है, जिसमें 3 बच्चों की जान चली गई और महिला को गंभीर हालत में टैंक से बाहर निकाल कर उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नलखेड़ा गांव की एक महिला अपने तीन बच्चे जिनमें 10 साल की शबाना, 8 साल की साद और 4 महीना का इकरार को साथ लेकर घर में बने पानी के कूंड में कूद गई.

लेकिन, जब वह कुए के अंदर पानी में डूबते हुए चिल्लाए तो पड़ोसियों ने उसकी आवाज सुन ली. जब पड़ोसी उसे पानी से निकालने आए तो तब तक पानी के अंदर 3 बच्चों की मौत हो चुकी थी और महिला को पड़ोसियों ने गंभीर हालत में बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचे तीनों शवों को अपने कब्जे में लिया और महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया.

ये भी पढ़ेंः पलवल अस्पताल में नर्स से बलात्कार, शिकायत करने पर परिजनों ने की मारपीट

इस मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह ने बताया कि महिला सकुनत लगभग 12 अपने घर पर अपने बच्चों के साथ अकेली थी. उसका एक 12 वर्षीय लड़का शोएब स्कूल में पढ़ने के लिए गया था और उसके तीन बच्चे घर पर ही थे. उन्होंने बताया कि महिला अपने बच्चों को लेकर घर में बने पानी के टैंक में कूद गई, लेकिन पानी में जब वह खुद ही तो अपने आप को तड़पता हुआ देख जोर-जोर से चिल्लाने लगी, तो पड़ोसियों ने आकर उसे पानी के टैंक से निकाला, लेकिन तब तक उसके 3 बच्चों की जान जा चुकी थी. जांच अधिकारी भरत सिंह का कहना है कि पुलिस को अभी कोई शिकायत नहीं मिली है.

Trending news