Jio और Airtel को टक्कर देगा Siti Broadband, 1 सितंबर से OTT दर्शकों को मिलेंगे ढेरों ऑफर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1270879

Jio और Airtel को टक्कर देगा Siti Broadband, 1 सितंबर से OTT दर्शकों को मिलेंगे ढेरों ऑफर

Siti Broadband New Scheme​ : OTT के बिजनेस में एयरटेल और जिओ को टक्कर देने के लिए सिटी ब्रॉडबैंड भी मैदान में उतरने को तैयार है. आज नॉर्थ दिल्ली में Siti Broadband की ओर से सेमिनार का आयोजन किया गया. मुख्य तौर पर इस सेमिनार का आयोजन सिटी ब्रॉडबैंड ने अपनी नई स्कीमों से रूबरू करने के लिए किया. यानी अब दर्शकों के पास और भी ज्यादा विकल्प होंगे.

Jio और Airtel को टक्कर देगा Siti Broadband, 1 सितंबर से OTT दर्शकों को मिलेंगे ढेरों ऑफर

Siti Broadband New Scheme​ : मोबाइल नेटवर्क हो, ब्रॉडबैंड सुविधा हो या फिर बात हो घर-घर जगह बना चुके OTT प्लेटफॉर्म की, इस पर Jio और Airtel का एक अच्छा खासा प्रभाव है, लेकिन अब बेहतर सर्विसेज का दावा करते हुए सिटी ब्रॉडबैंड (Siti Broadband)  कस्टमर्स को लुभाने की पूरी तैयारी कर ली है. इस क्रम में 1 सितंबर से कस्टमर्स सिटी ब्रॉडबैंड की नई स्कीम का लुफ्त उठा सकेंगे.

OTT के बिजनेस में एयरटेल और जिओ को टक्कर देने के लिए सिटी ब्रॉडबैंड भी मैदान में उतरने को तैयार है. इसी विषय पर आज नॉर्थ दिल्ली में Siti Broadband की ओर से सेमिनार का आयोजन किया गया. मुख्य तौर पर इस सेमिनार का आयोजन सिटी ब्रॉडबैंड ने अपनी नई स्कीमों से रूबरू करने के लिए किया.

ये भी पढ़ें : युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा करेगा 'सोहना रोड', रियलस्टेट में आएगा उछाल

1 सितंबर से सिटी केबल OTT प्लेटफार्म हैंडल करते हुए सभी केबल ऑपरेटर्स को देने जा रहा है. सिटी केबल द्वारा व्यूर्स को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर्स भी दिए जाएंगे. सेमिनार में केबल ऑपरेटर्स का राजस्व बढ़ाने के लिए भी चर्चा की गई. यानी अब दर्शकों के पास और भी ज्यादा विकल्प होंगे.

अब सिटी ब्रॉडबैंड भी अपने आकर्षक ऑफर्स के साथ मैदान में उतर चुका है. सेमिनार में कंपनी ने कस्टमर्स को अच्छी सर्विसेज देने का दावा करते हुए उन्हें कई ऑफर्स की जानकारी दी. सेमिनार में विनय कुमार सिंह, अर्चित कुलश्रेष्ठ, आदर्श मित्तल, मुकेश, निशिकांत शेखर, पीयूष शर्मा के अलावा कई अधिकारी और तकनीकी टीम के सदस्य मौजूद रहे. 

WATCH LIVE TV  

 

Trending news