क्या कैदियों के पास पहुंचाई जा रही नशे की खेप, सिरसा जेल के बाहर 580 गोलियां बरामद
Advertisement

क्या कैदियों के पास पहुंचाई जा रही नशे की खेप, सिरसा जेल के बाहर 580 गोलियां बरामद

सिविल लाइन पुलिस ने गोलियों को मधुबन लैब में जांच के लिए भेजा है. नशीली दवाइयों की पुष्टि होने के बाद जेल में सप्लाई करने की मंशा से आए उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

क्या कैदियों के पास पहुंचाई जा रही नशे की खेप, सिरसा जेल के बाहर 580 गोलियां बरामद

सिरसा: देश के कई हिस्सों में बैरक जांच के दौरान नशीले पदार्थों की बरामदगी की खबरें आती रहती हैं और इसे रोकने के लिए जेल प्रशासन समय-समय पर बैरकों की जांच भी कराता है. इस बीच सिरसा जिला जेल में अपने रिश्तेदार से मिलने आए शख्स के पास से 580 गोलियां बरामद की गईं.

जेल प्रशासन ने बरामद की गई गोलियों को सिविल लाइन पुलिस थाने में भेज दिया है. हैरानी की बात है कि यह सभी गोलियों पर किसी भी कंपनी का कोई रेपर नहीं था. मतलब साफ है कि यह गोलियां खुली हुई बरामद की गई हैं. सिविल लाइन पुलिस ने गोलियों को मधुबन लैब में जांच के लिए भेजा.  

बरामद गोलियां किस चीज की है और इन गोलियों को जेल में भेजने का मकसद क्या है, इसकी तस्वीर तो अभी साफ नहीं हो पाई है. फिलहाल सिरसा जिला जेल के बाहर सैकड़ों टेबलेट मिलना जरूर जेल प्रशासन और पुलिस के लिए खतरे की घंटी है. खैर पुलिस ने गोलियों को मधुबन लैब में जांच के लिए भेज दिया है. दवाइयां नशीली हैं या फिर कुछ और ये तो लैब की रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

सिविल लाइन पुलिस थाना प्रभारी राम निवास ने बताया कि  जेल में अपने रिश्तेदार से मिलने आए एक व्यक्ति की तलाशी के दौरान खुली हुई सैकड़ों गोलियां  मिली हैं, जिसे  मधुबन लैब में जांच के लिए भेजा गया है. बरामद की गई गोलियां नशीली है या फिर कुछ और यह तो लैब की रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल पाएगा. उन्होंने कहा कि नशीली दवाइयों की पुष्टि होने के बाद जेल में सप्लाई करने की मंशा से आए उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news