Shrikant Tyagi की पत्नी ने लगाई योगी से गुहार, भावुक होकर बोली हमारी करो मदद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1307213

Shrikant Tyagi की पत्नी ने लगाई योगी से गुहार, भावुक होकर बोली हमारी करो मदद

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी से मिलने आज आरएलडी (RLD) के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी के नेतृत्व में आरएलडी का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा. इस दौरान त्यागी की पत्नी ने बताया कि उनके साथ सोसाइटी के लोग उनसे दुर्व्यवहार कर रहे हैं.

Shrikant Tyagi की पत्नी ने लगाई योगी से गुहार, भावुक होकर बोली हमारी करो मदद

नई दिल्ली: आरएलडी (RLD) के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी के नेतृत्व में आरएलडी का प्रतिनिधिमंडल श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी से मिलने उनके आवास पहुंचा. आरएलडी के प्रतिनिधिमंडल को आता देख पुलिस के अधिकारी भी श्रीकांत त्यागी के घर पहुंचे. प्रतिनिधिमंडल ने श्रीकांत त्यागी की पत्नी और बहन को भरोसा दिलाया कि हम आपके साथ खड़े हैं. जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान श्रीकांत त्यागी की बहन और पत्नी ने कहा भद्दे-भद्दे कमेंट के चलते घर से निकलना मुश्किल हो गया है. साथ ही श्रीकांत त्यागी के वीडियो से पहले क्या कुछ घटित हुआ उसका वीडियो भी जी मीडिया को श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने दिखाया और कहा कि किस तरह से उनके पेड़ों को उखाड़ा गया, फावड़े से खोदा गया, जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके साथ भी अभद्रता की गई.

ये भी पढ़ें: श्रीकांत मामले में पीड़ित महिला बोली BJP और त्यागी समाज को न दें दोष, उसे मिल रही किए की सजा

श्रीकांत त्यागी की पत्नी और बहन ने कहा कि आज सोसाइटी के बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. लोग उन्हें देखते ही कमेंट करते हैं और उनका वीडियो बनाने लगते हैं. पूरी सोसाइटी में उनके वीडियो को डालकर उनके खिलाफ कमेंट किए जाते हैं. उनका मजाक उड़ाया जाता है, जिसको लेकर पूरा परिवार सहमा हुआ है. उनका कहना है कि प्रशासन और योगी सरकार उनकी मदद करें. उनके पति ने जो किया उसकी सजा उसे मिले, लेकिन उसके किए की सजा उसके परिवार, उसकी पत्नी बहन और बच्चों को क्यों दी जा रही है.

उन्होंने कहा कि अगर सीएम योगी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर इतना बड़ा कदम उठा सकते हैं तो मैं भी एक महिला हूं, सीएम हमारी भी मदद करें, श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने कहा मुझे 3 दिनों तक थानों में बिठा कर रखा था. उन्होंने कहा कि जो लोग हमारे घर हमारी मदद के लिए आना चाहते हैं. उन्हें भी सोसाइटी के गेट पर ही रोक दिया जाता है, आखिर क्यों?

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा कि श्रीकांत त्यागी ने जो किया उसके किए की सजा उसे प्रशासन दे रहा है. अच्छी बात है, लेकिन उसके किए की सजा उसके परिवार के लोगों को दी जा रही है. इसका जवाब नोएडा प्रशासन और प्रदेश सरकार दे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कल हम पुलिस कमिश्नर से मिलकर पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराएंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे. अगर कार्रवाई नहीं की गई तो आगे रालोद आंदोलन के लिए मजबूर होगा.

Trending news