Shraddha के पिता से मैच हुआ जंगल में मिली हड्डियों का DNA,फॉरेंसिक जांच में खुलासा
Advertisement

Shraddha के पिता से मैच हुआ जंगल में मिली हड्डियों का DNA,फॉरेंसिक जांच में खुलासा

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में जंगल से मिली हड्डियों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था, जिनका DNA श्रद्धा के पिता से मैच हो रहा है. 

Shraddha के पिता से मैच हुआ जंगल में मिली हड्डियों का DNA,फॉरेंसिक जांच में खुलासा

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में एक बड़ी खबर सामने आई है,फॉरेंसिक जांच में जंगल में मिली हड्डियों से श्रद्धा के पिता का DNA मैच हो गया है, जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि आफताब ने ही श्रद्धा की हत्या की है. वहीं इस पूरे मामले में 28 नवंबर को आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा. 

फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट मौखिक
श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने आफताब की बताई अलग-अलग जगहों से शव के टुकड़े बरामद किए थे. जिन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था. इसके साथ ही पुलिस को आफताब के घर से टाइल्स के बीच में खून के निशान भी मिले थे.फॉरेंसिक जांच में खून के निशान और जंगल में मिली हड्डियां श्रद्धा के पिता के DNA से मैच कर रही हैं, जिससे इस बात की पुष्टि हो जाती है कि आफताब ने ही श्रद्धा की हत्या की है. हालांकि अभी फॉरेंसिक टीम द्वारा इस बात की मौखिक जानकारी ही दी गई है. रिपोर्ट आने में अभी वक्त लगेगा. 

18 मई को हुई हत्या
श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब ने 18 मई को उसकी हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करके फ्रिज खरीदकर उसमें रखे थे. लगातार 18 दिनों तक वह श्रद्धा के शव के टुकड़ों को महरौली के जंगल में फेंकता रहा. हत्या के 6 महीने बाद इस बात का खुलासा हुआ. 

FSL की टीम कर रही आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट
कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट को मंजूरी दे दी है, 28 नवंबर को नार्को टेस्ट किया जाएगा. इससे पहले FSL की एक स्पेशल टीम आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार अब तक आफताब द्वारा पूछताछ में सहयोग नहीं किया जा रहा है.

पुलिस के हाथ लगे ये अहम सुराग
श्रद्धा मर्डर केस में अब तक पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लग चुके हैं. पुलिस को महरौली के जंगल के रास्ते का एक CCTV फुटेज मिला है, जिसमें वो बैग लेकर जंगल जाता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया गया फ्रिज, 5 चाकू बरामद किए हैं. साथ ही 23 नवंबर 2020 को मुंबई की पालघर पुलिस को एक शिकायती पत्र भी मिला है, जिसमें श्रद्धा ने पुलिस को बताया था कि उसका लिव-इन पार्टनर आफताब उसे मारता है और वो उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगा.

 

 

Trending news