Shraddha Murder Case: पुलिस को मिला मर्डर से पहले हुए झगड़े का ऑडियो सबूत
Advertisement

Shraddha Murder Case: पुलिस को मिला मर्डर से पहले हुए झगड़े का ऑडियो सबूत

श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को एख अहम ऑडियो हाथ लगा है. इसमें श्रद्धा और आफताब के झगड़े की बातचीत है. इसमें साफ सुना जा सकता है कि कैसे आफताब श्रद्धा को टॉर्चर करता था.

Shraddha Murder Case: पुलिस को मिला मर्डर से पहले हुए झगड़े का ऑडियो सबूत

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस के हाथ एक अहम सुराग लगा है. पुलिस को आफताब और श्रद्धा की बीच हुई बात का एक ऑडियो मिला है. इसमें साफ सुनाई दे रहा है कि आफताब अफताब श्रद्धा से लड़ाई झगड़ा कर रहा है. ऑडियो में अफताब और श्रद्धा के बीच आपस में बहस हो रही है. ऑडियो से साबित हो रहा है कि आफताब श्रद्धा को टॉर्चर कर रहा था. वहीं दिल्ली पुलिस इन ऑडियो को बड़ा सबूत मान रही है.

ये भी पढ़ें: Weather Update: कड़ाके की ठंड से ठिठुरा उत्तर भारत, दिल्ली में 4 डिग्री तक गिरा पारा, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

दिल्ली पुलिस को आफताब का एक ऑडियो हाथ लगा है. इसकी पुष्टी करने के लिए आफताब का वाइस सैंपल लेगी. CBI की सीएफएसएल टीम आफताब के वाइस सैंपल की जांच करेगी. 

बता दें कि आफताब अभी तिहाड़ जेल में बंद है. CBI आज यानी सोमवार को उसे ले वाइस सैंपल के लिए ले जाएगी. इस केस में आफताब का नार्को टेस्ट हो चुका है. वहीं उसने इससे पहले पॉलीग्राफ टेस्ट का सामना किया था. 

आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने श्रद्धा की हत्या की है. इन दोनों के आपस में संबंध थे. ये दोनों ही मुंबई के रहने वाले थे. श्रद्धा के घरवालों को ये रिश्ता पसंद नहीं था. इसलिए श्रद्धा उनसे दूर दिल्ली आकर रहने लगी. दिल्ली के महरौली में दोनों लिव-इन-रिलेशन में रहने लगे थे. आफताब ने बताया था कि 18 मई 2022 को उनका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने श्रद्धा की हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए बड़ी ही बेरहमी से शव के 35 टुकड़े किए इसके बाद 18 दिनों तक 2-2 शव के टुड़के जंगल में फेंके थे. श्रद्धा की पिता की शिकायत पर पुलिस ने 12 नवंबर 2022 को आफताब को गिरफ्तार किया.

Trending news