मैदान में चौके-छक्के के बाद पर्दे पर रोमांस करेंगे Shikhar Dhawan, फिल्म Double XL से बॉलीवुड में करने जा रहे हैं डेब्यू
Advertisement

मैदान में चौके-छक्के के बाद पर्दे पर रोमांस करेंगे Shikhar Dhawan, फिल्म Double XL से बॉलीवुड में करने जा रहे हैं डेब्यू

क्रिकेटर शिखर धवन जल्द ही फिल्म 'डबल एक्सएल' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में वो हुमा कुरैशी के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. फिल्म में इन दोनों के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल में दिखाई देने वाली है. फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

मैदान में चौके-छक्के के बाद पर्दे पर रोमांस करेंगे Shikhar Dhawan, फिल्म Double XL से बॉलीवुड में करने जा रहे हैं  डेब्यू

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा नई फिल्म 'डबल एक्सएल' (Double XL) जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. यह फिल्म लड़कियों के ओवरवेट को लेकर सामाज के लोगों को तमाचा कसती यह फिल्म रिलीज से पहले सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में लड़कियों के फिगर और मोटापे को लेकर बने टैबू (taboo) पर तंज कसा है.

बता दें कि फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा ओवरवेट लड़कियों का किरदार निभा रही हैं, लेकिन हाल ही में नया अपडेट सामने आया है, जिससे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. खबर है कि इस फिल्म से भारतीय क्रिकेटर 'शिखर धवन' अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

मैदान के बाद पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे शिखर धवन

क्रिकेट के मैदान में शिखर धवन ग्राउंड पर जलवा दिखाने के बाद बड़े पर्दे पर अपने एक्टिंग से फैंस का दिल जीतेंगे. इस फिल्म शिखर हुमा के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. इतना ही नहीं हुमा ने शिखर के साथ सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है. फोटो में शिखर और हुमा रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में दोनों पास में बैठ हैं.

फोटो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि शिखर धवन फिल्म में हुमा के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले है. दूसरी तरफ शिखर धवन ने एक निजी मीडिया कंपनी को इंटरव्यू में जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म की कहानी ने उन पर एक अलग छाप छोड़ी है. शिखर ने आगे बताया कि एक क्रिकेटर के तौर पर मेरा जीवन काफी हेक्टिक रहा है.

उन्होंने कहा कि ऐसे में हमेशा मैं एंटरटेनमेंट के लिए अच्छी फिल्मों का सहारा लेता हूं. जब मेरे पास इस फिल्म का ऑफर आया तो मैंने इसकी कहानी सुनी. फिल्म की कहानी ने मेरे ऊपर गहरी छाप छोड़ी है. फिल्म के जरिए बन यह संदेश दे रहे हैं कि नौजवान लड़के-लड़कियों को अपने सपनों का पीछा नहीं छोड़ना चाहिए. फिर चाहे जो भी हो.

Trending news