अस्पताल में सर्वेंट महिला ने काटी हाथ की नस, PMO पर लगाया शारीरिक उत्पीड़न का आरोप
Advertisement

अस्पताल में सर्वेंट महिला ने काटी हाथ की नस, PMO पर लगाया शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में सर्वेंट महिला ने अस्पताल के PMO पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिसकी वजह से महिला ने अपना हाथ की नस काट ली. महिला का कहना है कि काफी समय से उसपर यौन शोषण का दबाव बनाया जा रहा था.

अस्पताल में सर्वेंट महिला ने काटी हाथ की नस, PMO पर लगाया शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

पवन कुमार/रेवाड़ीः रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में वार्ड सर्वेंट का काम करने वाली महिला ने गुरुवार को अस्पताल में ही ब्लेड से अपने हाथ की नस काटकर खुद को घायल कर लिया. महिला ने प्रिंसिपल मेडिकल ऑफिसर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. महिला ने कहा कि काफी समय से उसपर यौन शोषण का दबाव बनाया जा रहा है, जिससे परेशान होकर उसने ये कदम उठाया है. इस मामले में सिविल सर्जन ने कहा है कि उन्हें अभी शिकायत मिली है, जिसपर जांच के बाद एक्शन लिया जायेगा.

बता दें कि नागरिक अस्पताल में कमरा नंबर 107 फिजिशियन OPD में धारूहेड़ा निवासी महिला चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत है. गुरुवार को ड्यूटी के दौरान ही कर्मचारी ने हाथ की नस काट ली. सूचना के बाद नागरिक अस्पताल मे हड़कंप मच गया. वहां मौजूद कर्मचारियों ने महिलाकर्मी को तुरंत उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. इस मामले में सिविल सर्जन ने कहा कि उन्हें आजतक शिकायत नहीं दी गई. अगर शिकायत दी होती तो जांच के बाद एक्शन लेते.

ये भी पढ़ेंः कैथल के 30 स्कूलों ने ली फर्जी तरीके से मान्यता, संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज

अब महिला ने शिकायत दी है, जिसकी जांच करके कार्रवाई की जायेगी. बहराल, महिला को समय रहते अस्पताल में इलाज मिल गया. इसलिए उसकी हालात अभी खतरे से बाहर है, लेकिन महिला स्वास्थ्यकर्मी द्वारा मेडिकल ऑफिसर पर लगाए गए आरोप बेहत गंभीर है. इसलिए विभाग भी जांच के बाद एक्शन लेने की बात कह रहा है.

Trending news