Zodiac Change in July 2022: करना पड़ेगा थोड़ा सब्र? क्योंकि जुलाई में इन राशि वालों पर बरसेगी कुबेर देव की कृपा, पढ़ें अपना भाग्य
Advertisement

Zodiac Change in July 2022: करना पड़ेगा थोड़ा सब्र? क्योंकि जुलाई में इन राशि वालों पर बरसेगी कुबेर देव की कृपा, पढ़ें अपना भाग्य

ज्योतिष के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन को काफी महत्व दिया गया है. शास्त्रों के अनुसार सभी ग्रह हर महीने अपनी चाल बदलते हैं, जिसकी वजह से सभी 12 राशियों पर असर पड़ता है. 2 जुलाई को बुध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश करेगा.

Zodiac Change in July 2022: करना पड़ेगा थोड़ा सब्र? क्योंकि जुलाई में इन राशि वालों पर बरसेगी कुबेर देव की कृपा, पढ़ें अपना भाग्य

Saturday Rashifal in July 2022: ज्योतिष के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन को काफी महत्व दिया गया है. शास्त्रों के अनुसार सभी ग्रह हर महीने अपनी चाल बदलते हैं, जिसकी वजह से सभी 12 राशियों पर असर पड़ता है. 2 जुलाई को बुध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश करेगा. इसके बाद सूर्य देव 16 जुलाई कर्क राशि में गोचर करेंगे. तो चलिए जानते हैं कि ग्रहों के इस गोचर से अगले महीने किन किन राशियों पर विशेष प्रभाव पड़ने जा रहा है.

मेष राशिफलः जुलाई के महीने में आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. आपको आने वाले महीने में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. शांत रहकर खराब समय को गुजारें.

वृषभ राशिफलः आज के दिन व्यापार में कुछ नया करने का प्रयास करेंगे. आग और पानी से बचकर रहें. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. गृहस्थ जीवन में खुशी बिखरी रहेगी.

मिथुन राशिफलः अगर इन दिनों आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो जुलाई के महीने में आपको खुशखबरी मिलेगी. इसी के साथ जॉब कर रहे लोगों को तरक्की और बड़ी जिम्मेदारी मिलने के योग हैं.

कर्क राशिफलः आज के दिन आपके किसी के साथ इमोशनल संबंध में बंध सकते हैं. मित्रों का साथ मिलने से आनंद दोगुना हो जाएगा. लेकिन, क्रोध पर थोड़ा सा संयम रखें.

सिंह राशिफलः जुलाई के महीने में आपका विदेश में नौकरी करने का सपना पूरा हो सकता है. इसी के साथ आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. नई नौकरी मिलने के ऑफर मिल सकते हैं.

कन्या राशिफलः आज के दिन वस्त्र-आभूषण की खरीदी आप को थोड़ा आनंद देगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी समय अनुकूल रहेगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी.

तुला राशिफलः आज के दिन परिवार में उग्र वातावरण रह सकता है. वाणी पर कंट्रोल रखें. दोपहर के बाद आप की शारीरिक और मानसिक स्थिति में सुधार होगा.

वृश्चिक राशिः आज के दिन व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल है. हालांकि वाणी पर नियंत्रण रखें. धन हानि का योग है.

धनु राशिफलः जुलाई के महीने में सबसे ज्यादा धनु राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. धन के देवता आप पर जमकर धन बरसाने वाले हैं. आपके निवेश के लिए यह बढ़िया समय रहेगा. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामले खत्म होंगे और नई संपत्ति खरीदने का योग बनेगा.

मकर राशिफलः आज के दिन धार्मिक कामों में आपकी रुचि बढ़ेगी. दोपहर बाद किसी बात थोड़ी चिंता बड़ सकती है. इससे आप हताशा भी हो सकते हैं.

कुंभ राशिफलः आज के दिन किसी धार्मिक और सामाजिक कार्यों में आप हिस्सा ले सकते हैं. मित्रों के साथ विवाद हो सकता है. अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे. मानसिक शांति छाई रहेगी.

मीन राशिफलः आज के दिन आपके लिए कोई नया रिश्ता आ सकता है. विवाह के योग्य जातकों का रिश्ता पक्का हो सकता है. अधिक मेहनत के बावजूद भी काम सफल नहीं होंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news