Sapna Chaudhary और भाई कर्ण के खिलाफ दहेज, मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज
Advertisement

Sapna Chaudhary और भाई कर्ण के खिलाफ दहेज, मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज

Sapna Chaudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से विवादों में आ गई है और इस बार सपना चौधरी और उनके भाई कर्ण सहित मां नीलम पर दहेज मांगने और मारपीट करने व भाई पर अप्राकृतिक यौन शोषण करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. 

Sapna Chaudhary और भाई कर्ण के खिलाफ दहेज, मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज

Sapna Chaudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी और उनके भाई कर्ण के खिलाफ पलवल के महिला थाने में दहेज मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. यह मुकदमा सपना चौधरी की भाभी ने दर्ज कराया है. आरोप लगाया गया है कि दहेज में क्रेटा कार की मांग की गई. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन एक हफ्ता बीत जाने के बावजूद किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है.

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से विवादों में आ गई है और इस बार सपना चौधरी और उनके भाई कर्ण सहित मां नीलम पर दहेज मांगने और मारपीट करने व भाई पर अप्राकृतिक यौन शोषण करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. पलवल की रहने वाली सपना चौधरी की भाभी ने महिला थाने में दी शिकायत में कहा है कि साल 2018 में उसकी शादी नजफगढ़ दिल्ली के रहने वाले सपना चौधरी के भाई कर्ण के साथ हुई थी.

ये भी पढ़ेंः भाई बना भाई का दुश्मन, छाती में चाकू घोंपा कर की बेरहमी से हत्या

आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसके साथ कई बार मारपीट की गई, लेकिन जब उसे बेटी हुई तो उसके ससुराल वालों ने बेटी के छोछक में क्रेटा गाड़ी की मांग की जा रही थी, लेकिन उनके पिता ने 3 लाख नकद व सोना चांदी कपड़े दिए. मगर ससुराल वालों की दहेज की मांग पूरी नहीं हुई और वह उसे क्रेटा गाड़ी लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे.

आरोप में ये भी बताया गया कि 26 मई, 2020 को उसके पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए. करीब 6 महीने पहले वह अपने पिता के घर पलवल आ गई, जिसकी शिकायत उन्होंने महिला थाना पुलिस को दी. महिला थाना पुलिस के द्वारा इसमें पीड़ित के पति कर्ण, ननंद सपना, माता नीलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 42 मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है.

Trending news