CM आवास पर हाथों में कटोरा लिए भीख मांगने कांग्रेस नेता के साथ पहुंचे सफाई कर्मचारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1371500

CM आवास पर हाथों में कटोरा लिए भीख मांगने कांग्रेस नेता के साथ पहुंचे सफाई कर्मचारी

दिल्ली से सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हाथों कांग्रेस नेता और सफाई कर्मचारी में झाड़ू लेकर पहुंचे हैं. 3 महीने से रुकी हुई सैलरी और भत्ते नहीं मिलने पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

 

CM आवास पर हाथों में कटोरा लिए भीख मांगने कांग्रेस नेता के साथ पहुंचे सफाई कर्मचारी

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर सफाई कर्मचारियों के साथ सुल्तानपुरी से पूर्व विधायक कांग्रेस नेता जयकिशन झाड़ू लेकर पहुंचे है. सफाई कर्मचारियों की मांग है कि पिछले 3 महीने से उनकी सैलरी और रुके हुए भत्ते नहीं मिल रहे हैं. जिसकी वजह से अब भीख मांगने की नौबत आ गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री कभी ऑटो वाले, तो कभी कैट्स एंबुलेंस कर्मचायों तो कभी सफाई कर्मचारियों के नाम पर राजनीति कर दिल्ली की जनता का शोषण कर रहे हैं. बता दें कि बीते कुछ दिन पहले सीएम केजरीवाल ने गुजरात के सफाई कर्मचारी हर्ष सोलंकी को अपने आवास पर खाने के लिए बुलाया था. इसी बात से गुस्साए सफाई कर्मचारी सीएम आवास पर पहुंचे हैं.  

ये भी पढ़ें: CM केजरीवाल ने कोरोना वॉरियर्स के परिवारों को दिए एक-एक करोड़, बोले- हर जरूरत में साथ AAP

कांग्रेस नेता जयकिशन ने आप सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री गुजरात से सफाई कर्मचारियों को बुलाकर उसके साथ खाना खा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली के सफाई कर्मचारी हाथ में कटोरा लेकर भीख मांग रहे हैं. दिल्ली की जनता और सफाई कर्मचारियों के नाम पर आप सरकार राजनीति और  शोषण किये जा रही है. हम उनके खिलाफ लगातार धरना प्रदर्शन कर सीएम केजरीवाल को जगाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि दिल्ली की जनता अब केजरीवाल के फर्जी रूप को समझ चुकी है और इस बार जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है. 

ये भी पढ़ें: Bhagat Singh Birth Anniversary: 130 करोड़ भारतीयों के साथ मिलकर भगत सिंह के सपनों का भारत बनाएंगे- केजरीवाल

केजरीवाल आवास की ओर हाथों में झाड़ू लेकर आये सफाई कर्मचारियों ने कहा कि पिछले 3 महीने से उनकी सैलरी और रुके हुए भत्ते नहीं मिले हैं. कर्मचारी हाथ में कटोरा लेकर मुख्यमंत्री आवास की ओर भीख मांगने के लिए बढ़ रहे हैं. उनका कहना है कि किसी तरह उनके हाथ में कटोरा देखकर मुख्यमंत्री को दया आये और उनके रुके हुए वेतन व भत्ते कर्मचारियों को दे. अगर सरकार कर्मचारियों की मांगें नहीं मानेगी तो दिल्ली ने हड़ताल जारी रहेगी और दिल्ली का सफाई कर्मचारी सड़क पर उतरकर दिल्ली को गंदा करने से नहीं चूकेगा.

Trending news