कलयुगी बेटे की करतूत, होटल का मालिक बनने की चाहत में मां-बाप को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1270249

कलयुगी बेटे की करतूत, होटल का मालिक बनने की चाहत में मां-बाप को उतारा मौत के घाट

रोहतक के एक होटल मालिक के बेटे के द्वारा होटल उसके नाम करने को लेकर दबाव बनाया जा रहा था, लेकिन पिता ने होटल उसके नाम करने से इंकार कर दिया, जिसकी वजह से बेटे ने अपने  ही माता-पिता के सिर में गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी.

कलयुगी बेटे की करतूत, होटल का मालिक बनने की चाहत में मां-बाप को उतारा मौत के घाट

रोहतक: हरियाणा के रोहतक से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक होटल संचालक और उनकी पत्नी की उनके ही बेटे के द्वारा ही हत्या कर दी गई. बेटा काफी समय से अपने पिता से होटल अपने नाम करने की बात कह रहा था, लेकिन पिता ने इंकार कर दिया. इस बात से नाराज बेटे ने माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. 

क्या है पूरा मामला
रोहतक के एक नामी होटल के मालिक चंद्रभान पर उनके बेटे तरुण के द्वारा बहुत दिनों होटल उसके नाम करने को लेकर दवाब बनाया जा रहा था, लेकिन पिता चंद्रभान ने अभी होटल उसके नाम करने से इंकार कर दिया. इस वजह से बेटे ने अपने अंदर पिता के प्रति ही रंजिश पाल ली और देर रात पिता चंद्रभान व मां मनीषा के सिर में गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना के समय उसकी पत्नी और बच्चे भी घर पर मौजूद थे, लेकिन आरोपी ने उनके कमरे का दरवाजा बाहर से लॉक कर दिया था. 

फिर शर्मशार हुई दिल्ली, रेलवे कर्मचारियों ने किया महिला के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

सुबह 4 बजे शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस को घटना की सूचना मिली और तुरंत पुलिस एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंची, जिसके बाद मौजूद सबूतों को एकत्रित किया गया.  शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि बेटे के द्वारा माता-पिता की हत्या करने की वजह होटल है और शराब के नशे में आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी बेटे को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Watch Live TV

Trending news