Rohtak Crime: अपने ही 4 बच्चों को जहर देकर फरार पिता जयपुर से गिरफ्तार, 3 बच्चों की मौत
Advertisement

Rohtak Crime: अपने ही 4 बच्चों को जहर देकर फरार पिता जयपुर से गिरफ्तार, 3 बच्चों की मौत

रोहतक पुलिस ने गांव कबुलपुर में पिता द्वारा अपने छोटे बेटे और तीन बेटियों को जहर देने की वारदात को खुलासा करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी पिता को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है. आरोपी को शिवाजी थाना पुलिस ने रोहतक कोर्ट में पेश किया गया है.

Rohtak Crime: अपने ही 4 बच्चों को जहर देकर फरार पिता जयपुर से गिरफ्तार, 3 बच्चों की मौत

Rohtak Crime News: रोहतक पुलिस ने गांव कबुलपुर में पिता द्वारा अपने छोटे बेटे और तीन बेटियों को जहर देने की वारदात को खुलासा करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी पिता को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है. आरोपी को शिवाजी थाना पुलिस ने रोहतक कोर्ट में पेश किया गया है. पुलिस ने आरोपी पिता को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. इसी के साथ अब भी मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

बता दें कि पिछले 14 नवंबर को यानी के बाल दिवस के दिन को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि गांव कबुलपुर में चार बच्चों को जहर दिया गया है, जिन्हें इलाज के लिए पीजीआईएमएस रोहतक लाया गया है. पुलिस ने तुंरत मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. सुनील की पत्नी सुमन की शिकायत के आधार पर पति सुनील पर मामला दर्ज किया गया. प्रारंभिक जांच में सामने आया कि सुमन मजदूरी का काम करती है और उसका पति फर्नीचर का काम करता है. सुमन व सुनील के तीन बेटी और एक बेटा है. बड़ी बेटी लिशिका उम्र 10 साल, हीना उम्र 8 साल, दीक्षा उम्र 7 साल और बेटा देव 1 साल का है.

ये भी पढ़ें: Chhath Puja 2023: छठ के दूसरे दिन होता है खरना, जानें पूजा विधि और महत्व साथ ही रखें खास बात का ध्यान

14 नवंबर के दिन सुनील सुबह करीब 7 बजे अपने काम पर चला गया. सुमन अपने चारों बच्चों को घर छोड़कर अपनी मजदूरी पर चली गई. दोपहर करीब एक बजे सुमन को सूचना मिली की उसके बच्चों को घर में जहर दिया गया है. इलाज के लिए बच्चों को पीजीआईएमएस रोहतक मे दाखिल कराया गया. जहां इलाज के दौरान लिशिका, दीक्षा व देव की मौत हो गई. 

 शिवाजी कॉलोनी SHO प्रदीप ने बताया कि हमें पीजीआई से सूचना प्राप्त हुई थी कि गांव कबूलपुर में चार बच्चों को जहर देकर पीजीआई में लाया गया है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी ने अपने चार बच्चों को जहर दे दिया था पीजीआई में इलाज के दौरान तीन बच्चों की मौत हो गई थी. उनके पिता पर हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की गई. आरोपी सुनील  निवासी कबूलपुर रोहतक को जयपुर से गिरफ्तार किया गया है. 

आरोपी ने शुरुआती जांच में बताया कि उसके ऊपर कर्ज हो गया था, इसलिए उसने यह कदम उठाया. आरोपी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल लिया है. आरोपी ने कबूला कि उसने कर्ज होने के कारण अपने बच्चों को जहर दिया है.

Input: Raj Takiya

Trending news