Rohtak News: BJP सांसद अरविंद शर्मा ने दीपेंद्र हुड्डा को दी खुली चुनौती, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Rohtak News: BJP सांसद अरविंद शर्मा ने दीपेंद्र हुड्डा को दी खुली चुनौती, कही ये बड़ी बात

बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा रोहतक के कैनाल रेस्ट हाउस में प्रेसवार्ता में उन्होंने दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा.

Rohtak News: BJP सांसद अरविंद शर्मा ने दीपेंद्र हुड्डा को दी खुली चुनौती, कही ये बड़ी बात

Rohtak News: बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा रोहतक के कैनाल रेस्ट हाउस में प्रेसवार्ता में उन्होंने दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा. सांसद अरविंद शर्मा की कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा को खुली चुनौती दी. 

कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक लोकसभा को लेकर सांसद अरविंद शर्मा को घेरने में लगे हुए थे, लेकिन आज भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने भी कड़े शब्दों में दीपेंद्र हुड्डा को चैलेंज कर दिया है. उनका कहना है कि दोनों हाथों में लड्डू रखने की बजाय दीपेंद्र सिंह हुड्डा में अगर हिम्मत है तो राज्यसभा सांसद के पद से इस्तीफा देकर चुनाव मैदान में आए. 

पहलवान लंगोट बांधकर मैदान में आते हैं, कपड़े पहनकर नहीं
उन्होंने कहा कि पहलवान लंगोट बांधकर मैदान में आते हैं, कपड़े पहनकर नहीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इन नेताओं ने तो पहले अशोक तंवर के साथ ज्यादती की और फिर कुमारी सैलजा का हक छीनकर राज्यसभा की टिकट पर कब्जा कर लिया. उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा बार-बार टारगेट करने की बात कहते हैं, उनके पास ऐसा है ही क्या जो हम उन्हें टारगेट करें.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, फ्री बिजली, प्लाट व सरकारी नौकरी देने समेत किए कई वादें

कांग्रेस के सत्ता में रहने के दौरान किए गए काम अभी तक क्यों हैं अधूरे
यही नहीं अरविंद शर्मा ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछा कि भाजपा सरकार में हुए विकास कार्यों का श्रेय लेने से पहले यह बताएं कि कांग्रेस के सत्ता में रहने के दौरान जिन प्रोजेक्ट की आधारशिला रखवाई थी. वह पूरे क्यों नहीं किए गए और उन प्रोजेक्ट की आवाज  किसी के सामने क्यों नहीं उठाई. 

आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अगर कोई काले धन के साथ भाजपा में शामिल होता है तो यह काला धन नहीं है, अगर कोई राजनीतिक परिवार से पार्टी में आता है तो पीएम बात नहीं करेंगे. 'परिवारवाद' के बारे में, इसलिए इस तरह की राजनीति बीजेपी बार-बार खेलती है और वे आज भी ऐसा ही कर रहे हैं.

Trending news