एक्सीडेंट के बाद Rishabh Pant ने शेयर की पहली फोटो, गर्लफ्रेंड Isha Negi ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1566713

एक्सीडेंट के बाद Rishabh Pant ने शेयर की पहली फोटो, गर्लफ्रेंड Isha Negi ने कही ये बड़ी बात

Rishabh Pant First Recovery Photo: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने अपनी पहली फोटो शेयर की है, जिसमें गर्लफ्रेंड ईशा ने उन्हें 'Fighter' बताते हुए हार्ट वाला इमोजी बनाया है.

एक्सीडेंट के बाद Rishabh Pant ने शेयर की पहली फोटो, गर्लफ्रेंड Isha Negi ने कही ये बड़ी बात

Rishabh Pant: कार एक्सीडेंट में घायल होने के बाद भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया में अपनी पहली तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में ऋषभ बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद ऋषभ के फैंस उनके जल्दी ठीक होने और टीम में वापसी की दुआ कर रहे हैं. 

ऋषभ पंत की तस्वीर
ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि 'एक कदम आगे, एक कदम मजबूत, एक कदम बेहतर' इस तस्वीर के शेयर करते ही ऋषभ  के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. साथ ही भारतीय टीम के खिलाड़ी भी ऋषभ के जल्दी ठीक होने की दुआ करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

 

ईशा नेगी ने ऋषभ पंत को बताया फाइटर
ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी काफी चर्चा में हैं. अब ऋषभ के फोटो शेयर करने के बाद ईशा ने उसमें 'Fighter' लिखते हुए हार्ट वाला इमोजी बनाया है. ईशा के इस कमेंट के बाद यूजर्स उस पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. कुछ ऋषभ की सलामती की दुआ कर रहे हैं को वही कुछ लोग ऋषभ के जल्दी ठीक होने के लिए ईशा को शादी करने की सलाह देते भी नजर आ रहे हैं. 

30 दिसंबर को हुआ हादसा
ऋषभ पंत 30 दिसंबर को उत्तराखंड के रुड़की जा रहे थे, तभी रास्ते में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. कार में आग लगने के बाद 
ऋषभ ने किसी तरह उससे कूंदकर अपनी जान बचाई. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. कुछ दिनों तक ऋषभ का देहरादून में इलाज चला और फिर उन्हें बेहतर इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

 

Trending news