Rewari Crime: पति के खुदकुशी से टूट चुकी महिला ने बेटे और बेटी के साथ खाया जहर, तीनों ने दम तोड़ा
Advertisement

Rewari Crime: पति के खुदकुशी से टूट चुकी महिला ने बेटे और बेटी के साथ खाया जहर, तीनों ने दम तोड़ा

Rewari Suicide News: रेवाड़ी शहर में महिला के बेटा और बेटी के साथ सुसाइड कर लिया. लड़की ने कहा- दादी हमने जहर खा लिया है. वहीं बच्चों के पति अमित ने 6 जनवरी को घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी, अमित मर्चेंट नेवी से रिटायर्ड होने के बाद गुरुग्राम में जॉब करता था

Rewari Crime: पति के खुदकुशी से टूट चुकी महिला ने बेटे और बेटी के साथ खाया जहर, तीनों ने दम तोड़ा

Rewari Crime News: रेवाड़ी शहर में महिला के बेटा और बेटी के साथ सुसाइड करने का मामला सामने आया है. तीनों ने बीती शाम को जहर खाया था. महिला और उसकी बेटी ने रेवाड़ी तो बेटे ने गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ा. हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया कि तीनों ने जहरीला पदार्थ किस कारण से निगला. महिला के पति ने करीब 3 महीने पहले फंदा लगाकर खुदकुशी की थी. घर में अब अकेली महिला की बुजुर्ग सास ही बची है.

मिली जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी शहर के नारनौल रोड स्थित राव तुलाराम विहार निवासी अनिल कुमारी (39) ने सोमवार शाम अपने 12 साल के बेटे ऋषभ और 18 साल की बेटी स्वीटी के साथ घर में ही जहरीला पदार्थ खा लिया. पड़ोस में रहने वाले लोगों के मुताबिक, घटना के वक्त अनिल कुमारी की सास बाजार में सामान लेने गई थी. जब बुजुर्ग महिला घर पहुंची तो तीनों उल्टियां कर रहे थे. इस दौरान लड़की ने कहा- दादी हमने जहर खा लिया है. इसके बाद आसपास के लोगों ने तीनों को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी. 

ये भी पढ़ें: Delhi: ई-रिक्शा चालकों ने डिपो में घुसकर बुरी तरीके से की बस ड्राइवर की पिटाई

सूत्रों के अनुसार निजी अस्पताल से तीनों को तुरंत रेफर कर दिया गया. इसके बाद उन्हें शहर के एक अन्य अस्पताल में लाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने अनिल कुमारी व उसकी बेटी स्वीटी को मृत घोषित कर दिया. बेटे की हालत गंभीर होने के कारण उसे गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया. जहां गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में देर रात बेटे ने भी दम तोड़ दिया.

परिजन के मुताबिक, अनिल कुमारी के पति अमित ने 6 जनवरी को घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी, अमित मर्चेंट नेवी से रिटायर्ड होने के बाद गुरुग्राम में जॉब करता था. अमित की मौत के बाद से ही पूरा परिवार टूट चुका था. हालांकि अमित के सुसाइड करने के पीछे के कारण का अभी तक पता नहीं चला है. वहीं पुलिस अब जांच में जुटी है कि आखिर तीनों की आत्महत्या की वजह क्या रही और क्यों इन्होंने यह कदम उठाया. 

Input: Naveen

Trending news