Rewari: सिर्फ 5 हजार के लिए लड़कियों को जिस्मफरोशों के हवाले कर दिया जाता था, दो गिरफ्तार
Advertisement

Rewari: सिर्फ 5 हजार के लिए लड़कियों को जिस्मफरोशों के हवाले कर दिया जाता था, दो गिरफ्तार

रेवाड़ी से मानव तस्करी का मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में होटल संचालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है जो पैसों की खातिर लड़कियों की खरीद फरोख्त करता है. पुलिस ने होटल पर रेड करके 5 लड़कियों को भी रेस्क्यू किया है.

Rewari: सिर्फ 5 हजार के लिए लड़कियों को जिस्मफरोशों के हवाले कर दिया जाता था, दो गिरफ्तार

रेवाड़ी: रेवाड़ी से मानव तस्करी का मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में होटल संचालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है जो पैसों की खातिर लड़कियों की खरीद फरोख्त करता है. पुलिस ने होटल पर रेड करके 5 लड़कियों को भी रेस्क्यू किया है. पुलिस को उम्मीद है कि जांच में एक बड़े गैंग का खुलासा हो सकता है.

रेवाड़ी में चल रहा जबरन जिस्मफरोशी का धंधा
बता दें कि रेवाड़ी से लड़कियों को जबरन जिस्मफरोशी के धंधे में धकलने का मामला सामने आया है. जहां लड़कियों का सौदा करके रेवाड़ी लाया जाता था और फिर उनसे जिस्मफरोशी का धंधा कराया जाता था, लेकिन मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को इस मामले में सुचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने रेड करके 5 लड़कियों को रेस्क्यू कर लिया है. जानकारी के मुताबिक वन स्टॉप सेंटर की इंचार्ज को शहर के नाइवाली चौक स्थित जेपी होटल में जबरन लड़कियों से जिस्मफरोशी कराने की सूचना मिली थी. इसके बाद रेवाड़ी पुलिस ने रेड की. इस दौरान 5 लड़कियों को रेस्क्यू किया गया. होटल संचालक नवीन और होटल के चौकीदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: खनन माफिया ने पुलिसकर्मियों पर की हाईवा चढ़ाने की कोशिश,पत्थर और डंडों से हमला

लड़कियों को अलग–अलग राज्यों से लाया गया

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि सभी लड़कियों अलग–अलग राज्यों की है. जिन्हें काम दिलाने के बहाने दिल्ली लाया गया था. जहां से उन्हें देहव्यापार के धंधे में धकेल दिया गया. होटल संचालक ने पुलिस को बताया है कि दलाल ने 5 हजार रुपये में एक लड़की को हफ्तेभर छोड़ने का सौदा तय किया था. पुलिस का कहना है कि इस गैंग के मुख्य सरगना तक पुलिस पहुंचेगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

मानव तस्करी की धाराओं में 2 गिरफ्तार बाकियों की तलाश जारी
डीएसपी सुभाषचंद ने बताया कि मानव तस्करी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. उम्मीद है कि पकड़े गए होटल संचालक नवीन से पुलिस रिमांड के दौरान कई अहम जानकारी निकलकर सामने आएगी और एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश भी होगा. 

Input: पवन कुमार 

Trending news