रेवाड़ी में लड़की ने व्यापारी से की वीडियो कॉल, एडिट कर बनाया अश्लील फिर ठगे 6 लाख रूपये
Advertisement

रेवाड़ी में लड़की ने व्यापारी से की वीडियो कॉल, एडिट कर बनाया अश्लील फिर ठगे 6 लाख रूपये

रेवाड़ी में एक व्यापारी ने साइबर पुलिस को 6 लाख रुपये की ठगी का मामला दर्ज कराया है. उसने पुलिस को बताया कि एक लड़की ने वीडियो कॉल कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद से उसे ब्लैकमेल कर रही है.

रेवाड़ी में लड़की ने व्यापारी से की वीडियो कॉल, एडिट कर बनाया अश्लील फिर ठगे 6 लाख रूपये

चंडीगढ़: हरियाणा के रेवाड़ी में एक व्यापारी से 6 लाख रूपये की ठगी का मामला सामने आया है. व्यापारी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे एक लड़की ने पहले वीडियो कॉल की और फिर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर 6 लाख 36 हजार रुपये ठग लिए. 

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली-NCR में हाड़ कंपा देने वाली ठंड का प्रकोप जारी, लोग ऐसे कर रहे बचाव

 

बता दें कि व्यापारी को एक लड़की ने वॉट्सऐप कॉल कर जाल में फंसा लिया. इसके बाद उसने वीडियो कॉल पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर 6 लाख 36 हजार रुपये ठग लिए. इसके बाद व्यापारी ने साइबर थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई है.

व्यापारी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जुलाई 2022 में अनजान लड़की की वॉट्सऐप कॉल उसके नंबर पर आई. इस कॉल को उसने नहीं उठाया. कुछ दिन पहले फिर से अनजान लड़की की वॉट्सऐप कॉल उसके पास आनी शुरू हो गई. इसके बाद उसने परेशान होकर उसने कॉल उठा लिया. इस दौरान लड़की ने उनका एक वीडियो बना लिया और उसे एडिट कर अश्लील बना लिया. इसके बाद उसने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. 

उसने पुलिस को बताया कि वीडियो डिलीट करने के लिए 13 दिसंबर को पहली बार पैसों की डिमांड की गई. इससे व्यापारी बुरी तरह घबरा गया. उसने लड़की द्वारा भेजे गए फोन नंबर पर 1 लाख 36 हजार रुपये भेज दिए. इसके बाद फिर से कॉल की गई और कहा कि पैसे नहीं दिए तो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. इस तरह कर करके उसने 6 लाख 36 हजार रुपये ठग लिए. 

इसके बाद व्यापारी ने बार-बार ब्लैकमेल कर पैसों की डिमांड करने पर व्यापारी ने सोमवार को साइबर थाना रेवाड़ी में शिकायत दी. साइबर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धोखाधड़ी और रंगदारी मांगने का केस दर्ज कर लिया है. 

Trending news