Rewari News: बाइक से टकराई स्कूटी तो छात्र और रिश्तेदारों को पीटा, फिर की फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2184643

Rewari News: बाइक से टकराई स्कूटी तो छात्र और रिश्तेदारों को पीटा, फिर की फायरिंग

रेवाड़ी शहर में सोमवार दोपहर आजाद चौक पर मामूली कहासुनी के बाद बाइक सवार बदमाशों ने पहले एक स्टूडेंट को पीटा. जिसके बाद छात्र को छुड़ाने आए उसके रिश्तेदारों पर भी हमला बोल दिया.

Rewari News: बाइक से टकराई स्कूटी तो छात्र और रिश्तेदारों को पीटा, फिर की फायरिंग

Rewari Crime News: रेवाड़ी शहर में सोमवार दोपहर आजाद चौक पर मामूली कहासुनी के बाद बाइक सवार बदमाशों ने पहले एक स्टूडेंट को पीटा. जिसके बाद छात्र को छुड़ाने आए उसके रिश्तेदारों पर भी हमला बोल दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने फायरिंग भी की, जिसमें एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया और मेडिकल स्टोर का शीशा चकनाचूर हो गया. सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार, आनंद नगर निवासी मदनलाल का बेटा रोहित (14) धारूहेड़ा चुंगी स्थित एक प्राइवेट स्कूल में 10वीं कक्षा का स्टूडेंट है. रोजाना की तरह स्कूल से छुट्टी होने के बाद रोहित अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी पर घर आ रहा था. रास्ते में आजाद चौक पर उनकी स्कूटी एक बाइक से मामूली रूप से टकरा गई. इसी बात को लेकर बाइक सवार दो युवकों ने रोहित को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. उसका दोस्त स्कूटी लेकर निकल गया. 

ये भी पढ़ें: विद्यार्थियों पर मधुमक्खियों का हमला, 2 दर्जन से अधिक छात्र व स्टाफ घायल

वहीं, रोहित को पिटता हुआ देख पास में ही कुकु फार्मेसी के नाम से मेडिकल स्टोर चलाने वाले गिरीराज मौके पर पहुंचे और रोहित को छुड़ाया. शोर शराबा सुनकर रोहित के दादा रामसिंह भी पहुंच गए. दोनों आरोपियों ने देख लेने की धमकी दी. साथ ही दादा रामसिंह और गिरीराज के साथ भी मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं फोन कर आरोपियों ने अपने अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया. कुछ मिनट में ही दो बाइकों पर चार लड़के और आए.

आरोपियों ने आते ही मेडिकल स्टोर पर धावा बोल दिया. इतना ही नहीं एक युवक ने पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी. गोली मेडिकल स्टोर पर लगे शीशे में लगी, जिससे शीशा टूट गया. वहीं, मेडिकल स्टोर के अंदर मौजूद गिरीराज की जान बाल-बाल बच गई. फायरिंग के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई. आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद सिटी पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है.

Input: Naveen 

Trending news