Rewari: RTA Office में CM Flying की रेड, 32 में से 8 कर्मचारी मिले गैरहाजिर
Advertisement

Rewari: RTA Office में CM Flying की रेड, 32 में से 8 कर्मचारी मिले गैरहाजिर

Rewari News: दिल्ली जयपुर हाइवे स्थित बावल के बनीपुर चौक स्थित बस स्टैंड परिसर में है हरियाणा राज्य परिवहन प्राधिकरण कार्यालय में सीएम फ्लाइंग की टीम औचक निरीक्षण किया. जहां 8 कर्मचारी गैरहाजिर मिले. 

Rewari: RTA Office  में CM Flying की रेड, 32 में से 8 कर्मचारी मिले गैरहाजिर

रेवाडी: मुख्यमंत्री फ्लाइंग टीम को शिकायत मिल रही थी कि कर्मचारी समय पर कार्यालय नहीं आते और मनमानी करते हैं. जिसपर संज्ञान लेते हुए सीएम फ्लाइंग की टीम ड्यूटी मजिस्ट्रेट को साथ लेकर बावल के बस स्टैंड परिसर में स्थित क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण के कार्यालय में छापेमारी की.

दिल्ली जयपुर हाइवे (Delhi-Jaipur Highway) स्थित बावल के बनीपुर चौक पर बस स्टैंड परिसर में आरटीए कार्यालय (RTA Office) संचालित किया जा रहा है. जहां कुल 32 लोगों का स्टाफ है. ऑफिस पहुंचने का समय सुबह 9 बजे तय किया हुआ है, लेकिन कर्मचारी मनमानी करते हैं और समय पर कार्यालय नहीं आते. इस शिकायत पर सीएम फ्लाइंग की टीम ऑफिस समय के कुछ देर बाद आरटीए कार्यालय जा पहुंची. जहां निरीक्षण के दौरान पाया कि 32 में से 8 कर्मचारी समय पर कार्यालय नहीं पहुंचे.

ये भी पढ़ें: Jhajjar Crime News: बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े खाप के प्रधान पर बरसाई गोलियां, 3 घायल

इस मामले में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नीरज यादव ने कहा कि ये रेड केवल कर्मचारियों की लेटलतीफी पर कार्रवाई करने के लिए थी. इस मामले में रिपोर्ट तैयार करके विभाग के उच्च अधिकारियों को भेजी जा रही है, जिससे कि नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जा सकें.

आपको बता दें कि कर्मचारियों की लेटलतीफी और मनमानी का ये कोई नया मामला नहीं है बल्कि सीएम फ्लाइंग की टीम पहले भी अलग-अलग विभागों के कार्यालयों का औचक निरीक्षण कर चुकी है. जहां पर भी कर्मचारी गैर हाजिर मिले थे. जरूरी है कि अपने कार्य में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सरकार सख्ती से निपटे.

Input: पवन कुमार 

Trending news