नफे सिंह राठी हत्याकांड पर बोले रणजीत चौटाला हरियाणा में पहले कभी नहीं हुई ऐसी घटना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2130577

नफे सिंह राठी हत्याकांड पर बोले रणजीत चौटाला हरियाणा में पहले कभी नहीं हुई ऐसी घटना

प्रदेश के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने ज़ी मीडिया के साथ खास बातचीत की. उन्होंने बजट को लेकर बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने बहुत बढ़िया बजट पेश किया है. इस बजट में हर वर्ग के लोगों को जोड़ा गया है.

नफे सिंह राठी हत्याकांड पर बोले रणजीत चौटाला हरियाणा में पहले कभी नहीं हुई ऐसी घटना

Ranjit Chautala: प्रदेश के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने ज़ी मीडिया के साथ खास बातचीत की. उन्होंने बजट को लेकर बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने बहुत बढ़िया बजट पेश किया है. इस बजट में हर वर्ग के लोगों को जोड़ा गया है. इस बजट में गरीब परिवारों, युवाओं, आम लोग सभी को फायदा पहुंचाने के लिए एक खास योजनाओं की घोषणा की गई है. जहां तक बिजली विभाग की बात है तो मुख्यमंत्री ने बिजली विभाग के लिए भी कई घोषणाएं की हैं. खास तौर पर इस बजट में सौर ऊर्जा पर खास ध्यान दिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी सपना है कि देश में सौर ऊर्जा को बढ़ावा मिले. 

ये भी पढ़ें: Abhishek Sharma: एक ओवर में लगातार 5 छक्के ठोक बनाया खास रिकॉर्ड, कुछ दिन बाद पुलिस ने भेजा समन

वहीं रणजीत चौटाला नफे सिंह राठी हत्याकांड को लेकर कहा कि हरिया़णा में ऐसी घटना पहले कभी नहीं हुई. ऐसी घटनाएं दिल्ली और उत्तर प्रदेश में सुनने को मिल जाती थी. लेकिन जो हुआ उसका उन्हें खेद है. इस घटना को लेकर कांग्रेस ने सीबीआई जांच की मांग की थी जिसे सरकार ने तुरंत मान लिया. आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले हरियाणा के बहादुरगढ़ में इंडियन नेशनल लोक दल पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से ही पार्टी एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रही है.

वहीं कांग्रेस के नेता राव दान सिंह इस मामले में हरियाणा सरकार को घेरते हुए नजर आए. उन्होंने हरियाणा सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाएं यूपी और बिहार में होती थी लेकिन अब ऐसी घटनाएं हरियाणा में भी हो रही है. हरियाणा में ऐसे हालात इससे पहले कभी नहीं हुए. यह सरकार का फेल्योर है और सरकार को कानून-व्यवस्था की कोई चिंता नहीं है.
Input: Vijay Rana

Trending news