राज्यसभा चुनाव के लिए जजपा ने पूर्व मंत्री विनोद शर्मा से की सौदेबाजी, अभय चौटाला का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1208356

राज्यसभा चुनाव के लिए जजपा ने पूर्व मंत्री विनोद शर्मा से की सौदेबाजी, अभय चौटाला का आरोप

ऐलनाबाद में इनेलो विधायक (INLD MLA) अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने आज चेयरमैन पद के उम्मीदवार विजय अटवाल का नॉमिनेशन फॉर्म भरवाया.

इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला

विजय कुमार/ सिरसा : ऐलनाबाद में इनेलो विधायक (INLD MLA) अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने आज चेयरमैन पद के उम्मीदवार विजय अटवाल का नॉमिनेशन फॉर्म भरवाया. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए अभय चौटाला ने बड़े भाई अजय सिंह चौटाला की जननायक जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. 

ये भी पढ़ें : आखिरकार हुड्डा ने बता दिया क्यों रायपुर गए विधायक, कुलदीप बिश्नोई पर भी कसा तंज

 

अभय सिंह चौटाला ने भाजपा-जजपा गठबंधन (BJP-JJP alliance) को ठगबधंन बताया. उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव (Rajsabha Chunav) को लेकर जजपा (JJP) ने हरियाणा के पूर्व मंत्री विनोद शर्मा से सौदेबाजी की है. जजपा ने अपने 10 विधायकों की बोली लगा दी है. यह आने वाले दिनों में क्लियर हो जाएगा कि जजपा के विधायकों की कितनी बोली लगी है.

इनेलो विधायक ने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस हार के डर से चुनावी मैदान से बाहर हो गई है और बीजेपी से हर वर्ग दुखी है, इसलिए इस चुनाव में आजाद उम्मीदवार और इनेलो उम्मीदवारों के बीच ही मुकाबला होगा.

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के मामले को लेकर वे जल्द ही हाईकोर्ट में अपील करेंगे. उन्हें उम्मीद है कि हाईकोर्ट से जरूर राहत मिलेगी.

WATCH LIVE TV 

 

 

Trending news